Home देश चिराग पासवान ने अपने दिवंगत पिता की ऑडियो क्लिप शेयर की, नितीश पर साधा निशाना

चिराग पासवान ने अपने दिवंगत पिता की ऑडियो क्लिप शेयर की, नितीश पर साधा निशाना

6 second read
0
11
chirag-paswan-shared-audio-clip-of-his-late-father-targeting-nitish

बिहार चुनाव में इस बार एनडीए की एकता में फूट पड़ गई है। दरअसल एलजेपी लीडर चिराग पासवान ने इस बार एनडीए से अलग होकर लड़ने का निर्णय लिया है जिसके कारण जेडीयू और उनके रिश्तों में खटास आ गई है।

चिराग पासवान शुरु से ही नितीश कुमार पर हमलावर रहे है और लगातार उनके खिलाफ बयानबाजी कर रहे है।

बीजेपी के साथ अपने रिश्तों को ना बिगाड़ते हुए उन्होंने निर्णय लिया है की जहां से बीजेपी के लोग चुनाव में खड़े होंगे वहां वो कोई प्रत्याशी नहीं उतारेंगे लेकिन जेडीयू के सभी उम्मीदवारों के प्रति चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है।

इसी बीच आज चिराग पासवान ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो क्लिप साझा की है जिसमें उनके दिवंगत पिता की आवाज सुनाई दे रही है।  चिराग ने कैप्शन में कुछ पंक्तियां लिखी है जिन्हे उनके पिता बोलते हुए नजर आ रहे है।

चिराग ने लिखा, ज़ुल्म करो मत, ज़ुल्म सहो मत, जीना है तो मरना सीखो, कदम पर लड़ना सिखों। वोह लड़ रहे हैं हम पर राज करने के लिए.. हम लड़ रहे हैं खुद पर नाज़ करने के लिए।

आपको बता दे कि हाल ही में जब उनसे यह पूछा गया था की वो एनडीए से अलग हो रहे है तो इस पर गृह मंत्री अमित शाह का रिएक्शन क्या था तो इसके जवाब में उन्होंने कहा था की उन्होंने इस मसले पर चुप्पी साध ली थी।

आपको बता दे, साल 2015 में एलजेपी ने बीजेपी के साथ मिलकर ही चुनाव लड़ा था लेकिन उस समय जेडीयू उनके साथ थी लेकिन इस बार समय बदल गया है।

जेडीयू और बीजेपी अब पूरी 243 सीट पर एक साथ मजबूती से लड़ रही है और कुछ ओपिनियन पोल में भी बीजेपी की सरकार बनने की संभावना जताई गई है।

Load More In देश
Comments are closed.