Home देश पीएम मोदी के हनुमान है चिराग पासवान ! कल दे दिया इसका सबसे बड़ा सबूत, देखिए

पीएम मोदी के हनुमान है चिराग पासवान ! कल दे दिया इसका सबसे बड़ा सबूत, देखिए

8 second read
0
4
Chirag Paswan is Hanuman of PM Modi Yesterday gave the biggest proof of this, see

बिहार चुनाव इस समय बड़े दिलचस्प मोड़ में है। दरअसल साल 2015 में एक साथ चुनाव लड़े आरजेडी और जेडीयू इस बार अलग हो चुके है वही साल 2015 में बीजेपी के साथ चुनाव लड़ी एलजेपी की रहे अब जुदा हो गई है। इस बार के चुनावों में एक बार फिर नीतीश कुमार बीजेपी के साथ है वहीं नीतीश कुमार के साथ मतभेद के चलते चिराग पासवान ने एनडीए का साथ छोड़ दिया है।

दूसरी और ओवैसी और कुशवाहा ने एक अलग दल बना लिया है जिसे सेकुलर फ्रंट का नाम दिया गया है। चिराग पासवान लगातार जेडीयू और नीतीश कुमार पर हमलावर है और बीजेपी के प्रति नरम है। एक तरफ बीजेपी के नेता चिराग की आलोचना कर रहे है और उन्हें वोट कटवा तक कह रहे है लेकिन चिराग लगातार बीजेपी और पीएम मोदी के गुणगान कर रहे है।

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा है, अगर कोई भी एलजेपी का नेता अगर पीएम मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल करता है तो उसे कार्यवाही से गुजरना होगा लेकिन इसके बाद भी चिराग पासवान ने एक प्रेस वार्ता में कहा की वो पीएम मोदी के हनुमान है और हमेशा रहेंगे। उन्होंने यह भी कहा की वो पीएम मोदी से प्रभावित है और उन्ही से प्रेरित होकर उन्होंने बिहारी फर्स्ट का नारा दिया है।

चिराग पासवान मोदी जी के हनुमान है इसका सबूत उन्होंने कल दे ही दिया। दरअसल कल पीएम मोदी ने दिन में अचानक एक ट्वीट कर कहा कि ‘आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश दूंगा। आप जरूर जुड़ें। इसके बाद चिराग ने ना सिर्फ इस ट्वीट को रीट्वीट किया बल्कि अपने उम्मीदवाऱो को सलाह भी दे दी।

चिराग पासवान ने अपने ट्वीट में लिखा, कुछ महत्वपूर्ण जानकारी आदरणीय पीएम नरेंद्र मोदी जी आज सभी देशवासियों से साझा करेंगे। देशवासियों से अपील है कि राष्ट्रहित में किए जा रहे इस संबोधन को सुनें।

आगे उन्होंने कहा कि बिहार में LJP के सभी प्रत्याशी से अपील है कि क्षेत्र की जनता के साथ संबोधन को सुनें और कोरोना के कारण दूरी का भी ध्यान दें। बता दे चिराग ने आज ही अपनी पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया है और बोला है की आने वाले चुनाव में वो बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाएंगे।

Load More In देश
Comments are closed.