Home देश बिहार में आखिरी चरण के मतदान के दिन चिराग का नीतीश पर हमला, जानें क्या कहा

बिहार में आखिरी चरण के मतदान के दिन चिराग का नीतीश पर हमला, जानें क्या कहा

17 second read
0
1

बिहार विधान सभा चुनाव के आखिरी चरण से पहले राज्य के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड के अध्यक्ष नीतीश कुमार ने जहां जीवन के अंतिम चुनाव का इमोशनल कार्ड खेला है, वहीं उनके धुर विरोधी लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान और राजद नेता तेजस्वी यादव ने उन पर निशाना साधा है। चिराग ने कहा है कि नीतीश जी अब कभी दोबारा मुख्यमंत्री नहीं बन सकते।

उन्होंने ट्वीट करके कहा पिछले 30 साल में बदनाम से बदहाल बिहार होने के कारण बिहार सरकार के अंतर्गत सभी अधिकारीयों का परिवार पटना या दिल्ली में रहता है और वह खुद पूरी ज़िंदगी अलग अलग ज़िलों में परिवार के बिना बिताते है।यह कैसी ज़िंदगी आप जीने के लिए बेबस है।यही समय बिहार को और बर्बाद होने से बचाने का।

चिराग ने कहा पिछले दो चरण में बिहार ने विकास और बदलाव के लिए अपना आशीर्वाद दिया है।
#बिहार1stबिहारी1st के दुश्मनो को सबक़ सिखाना है।बिहार को और बर्बाद नहीं होने देना है।बिहार को आगे ले जाने के लिए अपना मतदान करें।लोजपा संग भाजपा प्रत्याशीयों की बढ़त है।

चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा अब नहीं तो कभी नहीं की नीति पर चलना होगा।इस बार साहब ने पिछले 5 साल का हिसाब दिया नहीं,अब साहब सन्यास ले रहें है।पाँच वर्ष के बाद साहब आप का आशीर्वाद माँगने भी नहीं आएँगे।इस बार जब आना था आशीर्वाद लेने तब तो कुछ किया नहीं अगली बार साहब को कुछ करने की ज़रूरत भी नहीं है।

चिराग पासवान ने आगे जे॰डी॰यू॰ के नेता भाजपा के प्रत्याशीयो के साथ तीसरे चरण के मतदान में भी भीतरघात कर रहे है। आप सभी से अपील है की भाजपा के प्रत्याशीयों को अपना आशीर्वाद दें।जेडीयू को दिया गया एक भी वोट कल बिहार में कोई परिवर्तन नहीं करेगा।जस की तस स्तिथि बनी रहेगी।

उन्होंने कहा साहब के 15 साल के शासन के बाद भी पलायन, बाढ़,शिक्षा,रोज़गार,स्वास्थ,समय पर डिग्री,सरकारी भर्ती,पर्यटन ग़रीबी की समस्या जस कि तस बनी हुई है।अपना आशीर्वाद बिहार में बदलाव के लिए दें।अपना आशीर्वाद #बिहार1stबिहारी1st के लिए दें।

पासवान ने बिहार की जनता से अपील करते हुए कहा सभी बिहारी भाइयों बहनो से अपील है की अपने मतदान का प्रयोग करें और बिहार पर नाज़ करने के लिए अपना आशीर्वाद दें।

आप को बता दे कि बिहार की 243 सदस्यीय विधानसभा के लिये चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण के तहत 15 जिलों की 78 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। इस चरण में करीब 2.34 करोड़ मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकेंगे और 1204 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे। इन उम्मीदवारों में विधानसभा अध्यक्ष और राज्य मंत्रिमंडल के 12 सदस्य शामिल हैं।

Load More In देश
Comments are closed.