Home उत्तर प्रदेश उन्नाव कांड में सामने आया चिप्स एंगल, स्निफर डॉग को दुकान में मिला ये खास सुबूत

उन्नाव कांड में सामने आया चिप्स एंगल, स्निफर डॉग को दुकान में मिला ये खास सुबूत

3 second read
0
193

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी 

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के उन्नाव में दो दलित लड़कियों की मौत से बवाल मच हुआ है । पुलिस मामले के हर बिंदु पर बारीकी से जांच कर रही है । घटना में बीते दिन जहां ये खुलासा हुआ कि लड़कियों को ज़हर दिया गया है । वहीं, अब मामले में एक औऱ एंगल सामने आया है । इस बार स्निफर डॅाग मामले में नया मोड़ लेकर आया है ।

दरअसल, मामले की जांच करने पुलिस स्निफर डॅाग के साथ घटनास्थल पर पहुंची थी । जिस दौरान स्निफर डॉग घटनास्थल पर सूंघने के बाद बार-बार एक घर की तरफ दौड़ रहा था और फिर डॅाग उस घर में घुस गया । जांच- पड़ताल में पता चला कि यह घर साबिर नाम के एक दुकानदार का है, जो दुकान पर रोजमर्रा की छोटी-मोटी चीजें रखता है । जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने शंका होने पर दुकानदार साबिर से पूछताछ की ।

पूछताछ में पता चला कि घटना वाले दिन यानी बुधवार दोपहर घर से निकलते वक्त लड़कियों ने उसकी दुकान से नमकीन का पैकेट खरीदा था और वहां से जाते समय खाया भी था । यह जानकारी मिलते ही पुलिस ने दुकान में मौजूद बाकी नमकीन के पैकेट जब्त कर लिए और उन्हें जांच के लिए भेज दिया गया है ।

बता दें कि यह दुकान पीड़ित लड़कियों के घऱ से दाहिनी तरफ है । यह दुकान पूरे गांव में इकलौती ऐसी दुकान है, जहां रोज-मर्रा की चीजें मिलती हैं । गौरतलब है कि उन्नाव में तींन लड़कियां बेहोशी की हालत में मिली थी । जिनमें से दो की मौत हो गयी, जबकि एक अन्य का अस्पताल में इलाज चल रहा है ।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.