Home वायरल स्कूल में पढ़ रहे थे बच्चे, अचानक गिरी बिजली, फिर जो हुआ…देखें VIDEO

स्कूल में पढ़ रहे थे बच्चे, अचानक गिरी बिजली, फिर जो हुआ…देखें VIDEO

2 second read
0
6

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

नई दिल्ली : आपने आसमान से बिजली गिरने के बारे में जरूर सुना होगा । लेकिन क्या आपने सचमुच ऐसा होते हुए देखा हैं । अगर नहीं देखा तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में देख सकते हैं । जहां एक पेड़ पर बिजली गिरती है । और देखते ही देखते खड़ा पेर ढह जाता है ।

मामला यूएस के विसकॉन्सिन हाई स्कूल का है । जहां स्कूल में बच्चे पढ़ाई कर रहे थे और बाहर अचानक खड़े पेड़ पर बिजली गिरती है । जिसके बाद पेड़ पलक झपकते ही जलकर राख हो जाता है । ये वाक्या वहां लगे सिक्योरिटी कैमरे में कैद हो जाता है । जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । आपको जानकर हैरानी होगी कि वहां मौजूद बच्चे यूं बिजली गिरते हुए देखकर डरने के बजाय काफी एक्साइटेड हुए । गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ ।

यूएस नेशनल वेदर सर्विस ग्रीन बे विसकॉन्सिन ने इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया था । जिसे अब तक हजारों लोग देख चुके हैं । वहीं, सोशल मीडिय़ा यूजर्स इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं ।

वॉटोमा हाई स्कूल के प्रिंसिपल जेनिफर जॉनसन ने घटना को लेकर WBAY- टीवी को दिए इंटरव्यू में जानकारी दी । उन्होंने बताया कि बिजली पेड़ पर उस वक्त गिरी, जब बच्चे बाहर बैठकर पढ़ाई कर रहे थे । गुरुवार को सुबह 8:25 पर स्टूडेंट्स बाहर बैठकर एक्ट एस्पायर टेस्ट दे रहे थे । तभी पेड़ पर बिजली गिरी ।

जॉनसन ने बताया, “शुरुआत में, छात्रों और कर्मचारियों को इस घटना ने चौंका दिया था । जब उनको पता चला कि बिजली गिरने से पेड़ गिरा है, तो वो देखकर काफी एक्साइटिड हुए ।” साथ ही जॉनसन ने कहा कि कोई भी घायल नहीं हुआ है और नष्ट पेड़ के अलावा संपत्ति को कोई नुकसान नहीं हुआ है ।

Load More In वायरल
Comments are closed.