Home bollywood Central Minister की बेटी की Bollywood में एंट्री, जल्द आयेंगी फिल्मों में नजर, देखिये टॉप-5 फोटो

Central Minister की बेटी की Bollywood में एंट्री, जल्द आयेंगी फिल्मों में नजर, देखिये टॉप-5 फोटो

12 second read
0
231

रिपोर्ट – पल्लवी त्रिपाठी

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री की बेटी जल्द ही बॅालीवुड में डेब्यू कर अपने जलवे बिखेरने वाली हैं । जी हां, हम बात कर रहे हैं उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और मौजूदा केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी की, जो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं ।

निशंक की बेटी आरुषि पोखरियाल निशंक अपनी आने वाली फिल्म में कई बड़े कलाकारों के साथ नज़र आने वाली हैं । जिसमें आरूषि निशंक तापसी पन्नू, भूमि पेडनेकर, कीर्ति कुल्हारी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगीं ।

जानकारी के मुताबिक, आरुषि जिस फिल्म में नजर आने वाली हैं, वह एक वॉर फिल्म है । फिल्म की कहानी डिफेंस की छह जांबाज महिला अधिकारियों की दिलेरी पर आधारित है । बता दें कि यह फिल्म टी सीरीज द्वारा प्रोड्यूस की जाएगी । वहीं, फिल्म को लेकर टी सीरीज के अधिकारियों का कहना है कि यह फिल्म महिलाओं पर केंद्रित होगी । वॉर फिल्मों में अब तक पुरुषों की वीरता पर ही फिल्में बनती रही हैं । महिलाओं के लिहाज से बस एक ‘राजी’ फिल्म है ।

मालूम हो कि आरूषि निशंक अपनी फिल्म से पहले एक म्यूजिक एल्बम के जरिए लोगों का दिल जीतने वाली हैं । उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी और रोहित सुचंती की फोटो शेयर करते हुए अपने म्यूजिक एल्बम की जानकारी दी थी । साथ ही उन्होंने लिखा था कि को-एक्टर @imrohitsuchanti के साथ पहले और आगामी प्रोजेक्ट की एक अच्छी जर्नी थी ।

रोहित के साथ काम करना वाकई शानदार था । मैंजल्द ही हमारे नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट करूंगी, तब तक के लिए स्टे ट्यून!! हालांकि, टी-सीरीज ने अब तक इस एल्बम को लेकर आधिकारिक घोषणा की है ।

Load More In bollywood
Comments are closed.