1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. IPL 2ND Phase: इंग्लैंड से टेस्ट सीरीज जीतकर दुबई पहुंचे कप्तान कोहली, अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीर

IPL 2ND Phase: इंग्लैंड से टेस्ट सीरीज जीतकर दुबई पहुंचे कप्तान कोहली, अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीर

इंग्लैंड से टेस्ट सीरीज 2-1 से जीतने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली IPL के दूसरे चरण के लिए दुबई पहुंच चुके हैं। भारतीय टीम के कप्तान कोहली आईपीएल में अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बागडोर संभालेंगे। कप्तान कोहली रविवार के दुबई पहुंचे हैं

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: इंग्लैंड से टेस्ट सीरीज 2-1 से जीतने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली IPL के दूसरे चरण के लिए दुबई पहुंच चुके हैं। भारतीय टीम के कप्तान कोहली आईपीएल में अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बागडोर संभालेंगे। कप्तान कोहली रविवार के दुबई पहुंचे हैं, उनके साथ उनकी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी दुबई पहुंची है। दोनो को अब एक सप्ताह क्वारंटीन रहना होगा।

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा विराट के साथ इंग्लैंड में थी। उन्होने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी। इसके बाद दुबई पहुंचने पर भी उन्होंने एक स्टोरी शेयर कर अपने फैंस को बताया कि वो दुबई पहुंच चुकी हैं।
इसके साथ ही इंग्लैंड से निकलते हुए अनुष्का ने अपनी फ्लाइट से एक फोटो शेयर की और लिखा “एडियोज़ यूके, हमेशा की तरह यहां रहकर काफी मजा आया।” इसके बाद दुबई पहुंचने पर अनुष्का ने वहां की गलियों की एक फोटो शेयर की और लिखा “हम यहाँ हैं!” रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भारत की 5 मैचों की टेस्ट सीरीज़ के लिए इंग्लैंड गए थे।

वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर RCB ने ट्वीट कर जानकारी दी कि सिराज और कोहली दुबई पहुंच चुके हैं। आरसीबी ने ट्वीट किया, “जिस खबर का आप सभी को इंतजार था: किंग कोहली और मियां मैजिक दुबई में टीम में शामिल हो गए हैं।”

IPL के पहले चरण में RCB ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। RCB पहले चरण में सात मैच खेली है, पांच जीत और दो हार के बाद 10 अंको के साथ टीम पहले पायदान पर है। वहीं युवा कप्तान ऋषभ पंत की अगुवाई में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले चरण में शानदार प्रदर्शन किया है। 8 मैच में 6 जीत और 2 हार का सामना करते हुए 12 अंको के साथ अंक तालिका में पहले पायदान पर है।

IPL के इस सीजन का दूसरा चरण 19 सितंबर से खेला जाएगा। RCB 20 सितंबर को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टूर्नामेंट के अपने यूएई चरण की शुरुआत करेगी।

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...