Home उत्तर प्रदेश हादसे का शिकार हुई बस, दो की मौत, दर्जनभर लोग हुए घायल

हादसे का शिकार हुई बस, दो की मौत, दर्जनभर लोग हुए घायल

0 second read
0
4

रिपोर्ट  : मोहम्मद आबिद
गाजियाबाद  : मंगलवार का दिन लोगों के लिए अशुभ हुआ है दो राज्यों में अलग अलग दर्दनाक हादसे सामने आए हैं जहां एक ओर यूपी के गाजियाबाद में सामने आया है तो दूसरा मध्य प्रदेश में सामने आया है बतादें की यूपी के गाजियाबाद में एक भीषण हादसा हुआ है जहां दिल्ली से मुरादाबाद जा रही एक बस गढ़मुक्तेश्वर में रोड के किनारे गड्ढे में गिर गई। इस घटना में एक महिला और एक पुरुष की मौत हो गई जबकि 10 से अधिक लोग घायल हो गए। घटना की सूचना के बाद प्रशासन अफसरों के साथ पुलिस बल मौके पर पहुंच चुका है।

हापुड़ के एसपी नीरज कुमार जादौन ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए कहा की बस में करीब 12 लोग सवार थे। यह टोल टैक्स के पास अचानक अनियंत्रित हुई और सड़क किनारे खड़ी एक महिला को टक्कर मारती हुई खाई में जा गिरी। इस दौरान एक महिला और एक पुरूष की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं दूसरी तरफ मध्य प्रदेश के सीधी में मंगलवार सुबह नर्सिंग छात्रों से भरी बस दुर्घटना का शिकार हो गई। यह बस नहर में जा गिरी। बस अनियंत्रित होने की वजह से यह घटना हुई। बताया जा रहा है कि बस में तकरीबन 50 लोग सवार थे। इस हादसे के बाद अबतक नहर से 38 शवों को निकाला गया है। स्थानीय प्रशान की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, रास्ते पर बोलेरो आ रही थी। उसे साइड देने के चक्कर में बस का संतुलन बिगड़ गया और यह घटना हो गई। मध्य प्रदेश की घटना के बाद राज्य सरकार और केंद्र सरकार ने आर्थिक मदद का ऐलान किया है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.