1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बसपा सुप्रीमो मायावती ने के मिर्जापुर में जनसभा को किया संबोधित, कही ये बात, पढ़ें

बसपा सुप्रीमो मायावती ने के मिर्जापुर में जनसभा को किया संबोधित, कही ये बात, पढ़ें

6वें चरण का प्रचार प्रसार आज शाम 6 बजे थम जायेगा। यूपी चुनाव के मद्देनजर बसपा सुप्रीमो मायावती आज यूपी के मिर्जापुर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मायावती ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

6वें चरण का प्रचार प्रसार आज शाम 6 बजे थम जायेगा। यूपी चुनाव के मद्देनजर बसपा सुप्रीमो मायावती आज यूपी के मिर्जापुर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मायावती ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। जनसभा को संबोधित करते हुए सपा सुप्रीमो ने कहा सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि गुंडों की पार्टी है। सपा ने महापुरुषों के नाम पर रखे गए जिलों का नाम भी बदल दिए। बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि यह जातिवादी, पूंजीवादी और आरएसएस के संकीर्ण एजेंडे को लागू किया है जो अपराध का वातावरण बनाता है। इसलिए भाजपा को भी सत्ता में आने से रोकना होगा।

बसपा सुप्रीमो ने कहा आदिवासी, पिछड़े व दलितों के हित मे कोई निर्णय नहीं लिया गया, सभी असुरक्षित महसूस करते हैं। भाजपा में उच्च वर्ग की जातियां भी उपेक्षित महसूस कर रही हैं। सरकारी नौकरियों में भर्ती नहीं करके संविदा पर प्राइवेट ही कार्य कराया है। आदिवासियों का बड़े पैमाने पर शोषण किया गया जबकि बसपा सरकार में उनका पूरा ध्यान रखा गया। रोजी रोटी की तलाश में लोग पलायन करते रहे हैं, जबकि बसपा के सरकार में रोजगार देकर पलायन को रोका गया था। इसलिए बसपा की सरकार को ही बनाये जो सबका ख्याल रखती है।

विपक्ष पर हमलावर होते हुए मायावती ने कहा विरोधी पार्टियों की सरकार में यहां की जनता परेशान रही। प्रदेश में बेरोजगारी और गरीबी को दूर करने के लिए सराकर बनने पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। गरीबो को पुनः पक्के मकान बनाकर दिए जाएंगे। नौजवान, किसान, बेरोजगार व महिलाओं का विशेष ध्यान दिया जाएगा। मिर्जापुर मंडल में जो विशेष समस्या होगी उसपर अलग से ध्यान दिया जाएगा। कानून व्यवस्था को लचर व खराब नहीं होने दिया जाएगा। किसी वर्ग का शोषण नहीं होगा। गुंडा बदमाशों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

मायावती ने कहा भाजपा सरकार में जाति व धर्म के नाम पर फंसा कर केस चलाया जा रहा है उसे खत्म कर दिया जाएगा। सरकारी कर्मचारियों की मांगों को लेकर एक आयोग का गठन किया जाएगा। पुरानी पेंशन व्यवस्था को फिर से लागू किया जाएगा। मीडिया द्वारा दिखाए जा रहे आकलन को ध्वस्त कर देना है, इसके पहले भी मीडिया ने गलत आंकड़ा पेश कर चुका है। बसपा कहने में नही करने में विश्वास रखती है। सरकार बनने पर प्रदेश के 3 विकास पर विशेष ध्यान देते हुए सर्वसमाज का ध्यान रखा जाएगा।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...