Home आगरा भाई–बहन ने मिलकर बेरहमी से पिता को उतारा मौत के घाट, बेटे को चाहिए थी संपत्ति तो बेटी चाहती थी…

भाई–बहन ने मिलकर बेरहमी से पिता को उतारा मौत के घाट, बेटे को चाहिए थी संपत्ति तो बेटी चाहती थी…

4 second read
2
272

रिपोर्ट – माया सिंह  

उत्तर प्रदेश :  उत्तर प्रदेश के आगरा से एक ऐसी ख़बर सामने आई है जिसे सुनकर आपकी रूह कांप उठेगी । ताजनगरी आगरा में भाई-बहन ने मिलकर अपने ही पिता की बेरहमी से हत्या कर दी है । दरअसल ,  बेटे को पिता की संपत्ति चाहिए थी तो बटी अपने प्रमी से शादी करना चाहती थी , जो कि पिता के रहते हुए संभव नहीं था । बस, अपने रास्ते से हटाने के लिये दोनो भाई-बहन ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पिता की जान ले ली ।

जानकारी के अनुसार रात 26 मार्च को दोनों ने योजना बनाई और पिता सुनील को मौत के घाट उतार दिया ।  योजना को अंजाम तक पहुंचाने के लिये  बेटी के प्रेमी संजेश और बेटा का दोस्त सुरजनगर के मदन यादव  चारों ने मिलकर पिता की खौफनाक तरीके से पिटाई की , जिसके बाद सुनील ने दम तोड़ दिया । इधर खुद को बचाने के लिये अपराधियों ने पड़ोसियों के खिलाफ केस दर्ज भी करवा दिया ।

कहा जाता है कि अपराधी कितना भी शातिर क्यों न हो लेकिन कानून के लंबे हाथ उन तक पहुंच ही जाते हैं । इस मामले में भी कुछ ऐसा ही हुआ , पुलिस ने छानबीन करने के बाद असली गुनाहगारों को पहचान लिया और मृतक के बेटा-बेटी समेत चोरों दोषियों  को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

पुलिस का कहना है कि जांच के दौरान पता चला है कि मृतक अय्यास किस्म का आदमी था ।  यहां तक कि वह संपत्ति बेच-बेचकर अपनी शौक पूरा करता था , जो कि बच्चों को बिल्कुल पसंद नहीं था । बताया जा रहा है कि हाल ही में 20 लाख रूपये में 6 बीघा जमीन का सौदा किया था । जिसका विरोध करने पर मृतक सुनील ने बेटे अनुज औऱ बेटी अल्पना के साथ जमकर मार-पिटाई की थी ।

पुलिस के रिपोर्ट के मुताबिक मृतक की पत्नी आशा देवी के बयान के बाद उसके बेटा-बेटी के घिनौना सच सामने आया है । सुनील के सिर को चारपाई के पाए से कुचलकर दर्दनाक मौत दी गई है। हालंकि अब चारों आरोपी सलोखों के पीछे हैं ।

 

Load More In आगरा
Comments are closed.