Home bollywood पीएम मोदी के परजीवी पर बॉलीवुड गीतकार को आया बीएससी बेरोजगार पान भंडार की याद, ट्वीट कर पूछा ये सवाल

पीएम मोदी के परजीवी पर बॉलीवुड गीतकार को आया बीएससी बेरोजगार पान भंडार की याद, ट्वीट कर पूछा ये सवाल

10 second read
0
5

रिपोर्ट – पल्लवी त्रिपाठी

नई दिल्ली : पीएम नरेंद्र मोदी ने किसान आंदोलन के संदर्भ में ‘आंदोलनजीवी’ शब्द का इस्तेमाल किया था । पीएम मोदी के इस शब्द के इस्तेमाल के बाद से ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर रिएक्शन आ रहे हैं । किसान नेताओं ने भी पीएम नरेंद्र मोदी के इस बयान पर अपना पक्ष रखा है । प्रधानमंत्री के इस शब्द आंदोलनजीवी पर मशहूर गीतकार राज शेखर का ट्वीट भी सामने आया है ।

 

राज शेखर ने ‘आंदोलनजीवी शब्द को लेकर पीएम पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है । राज शेखर ने ‘बीएससी बेरोजगार पान भंडार’ की फोटो शेयर की है । उन्होंने #Aandolanjeevi’ के साथ लिखा – ‘तुझे क्या सुनाऊँ मैं दिलरुबा, तेरे सामने मेरा हाल है…इनको कौन सा जीवी बोलेंगे? इस फोटो पर लोग अलग-अलग तरह से रिएक्शन दे रहे हैं । मालूम हो कि गीतकार राज शेखर ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ जैसी फिल्मों के लिए गीत लिख चुके हैं ।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि देश में एक नई संस्था ने जन्म ले लिया है । वे आंदोलनजीवी हैं, जो देश भर में कहीं भी विरोध प्रदर्शन के दौरान नजर आ जाते हैं । कभी आगे और कभी पीछे से । वे कभी विरोध प्रदर्शनों के बिना जी नहीं सकते । वे परजीवी हैं । हमें ऐसे लोगों को पहचानना है और देश की उनसे रक्षा करनी है । पीएम के इस शब्द के इस्तेमाल के बाद से सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं । ‘आंदोलनजीवी’ शब्द पर न केवल आम लोग बल्कि बड़ी -बड़ी हस्तियां भी ट्वीट कर रहे हैं ।

आपको बता दें कि राज शेखर ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ जैसे कई फिल्मों में गीत लिख चुके है।

Load More In bollywood
Comments are closed.