1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड से टूटा Bollywood एक्ट्रेस Sushmita Sen का रिश्ता!, छोड़ा एक्ट्रेस का घर आब रहने लगे यहां

15 साल छोटे बॉयफ्रेंड से टूटा Bollywood एक्ट्रेस Sushmita Sen का रिश्ता!, छोड़ा एक्ट्रेस का घर आब रहने लगे यहां

Bollywood actress Sushmita Sen's relationship broken with boyfriend 15 years younger!; बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का टूटा दिल। सुष्मिता से अलग हुए रोहमन शॉल। 2019 में लगे थे शादी के कयास।

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन पिछले कई सालों से खुद से छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) को डेट कर रही हैं। अक्सर कई बार दोनों एक-दूसरे के साथ भी नजर आते हैं। इस दौरान ये कयास भी लगे कि दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले है। लेकिन अभी जो खबर आ रही है वो भी काफी शॉक्ड करने वाली है। अब खबर है कि दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहमन शॉल अब सुष्मिता सेन का घर छोड़कर कहीं और शिफ्ट हो गए हैं। रिश्ते को खत्म करने के बाद रोहमन शॉल एक्ट्रेस के घर को छोड़ गए हैं। बता दें कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और रोहमन शॉल (Rohman Shawl) को लेकर पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें थीं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। लेकिन अब खबर आ रही है कि कपल का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि, अब तक सुष्मिता सेन या रोहमन शॉल दोनों में से किसी ने भी ब्रेकअप को लेकर कुछ नहीं कहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर लिया है। रोहमन (Rohman Shawl) अब सुष्मिता (Sushmita Sen) के साथ उनके घर को भी छोड़ चुके हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि रोहमन अब अपने किसी दोस्त के साथ शिफ्ट हो गए हैं।

बता दें कि 2021 की शुरुआत में ही सुष्मिता (Sushmita Sen) ने एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि एक बेकार रिश्ते से बाहर निकल जाना चाहिए। इसके बाद से ही लोग कयास लगाने लगे थे कि कपल के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि, बाद में कपल की साथ में कई फोटोज आईं, जिनसे लगा कि अब मामला ठीक है।

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और रोहमन शॉल (Rohman Shawl) की उम्र में 15 साल का अंतर है। सुष्मिता सेन जहां 46 साल की हैं, वहीं रोहमन अभी महज 31 साल के ही हैं। दोनों की पहली मुलाकात एक फैशन गाला के दौरान हुई थी। इस दौरान दोनों ने काफी वक्त साथ में गुजारा था। आपको बता दें कि रोहमन ने सुष्मिता (Sushmita Sen) को प्रपोज किया था और उन्होंने प्रपोजल स्वीकार भी कर लिया था। इसी के बाद सुष्मिता, रोहमन के साथ पब्लिकली आई थीं। खबरें ये भी आई थीं कि दोनों 2019 में शादी कर सकते हैं। हालांकि, सुष्मिता ने इससे इंकार कर दिया था। उनका कहना था कि अभी वो डेट एन्जॉय कर रही हैं।

रोहमन रेग्युलर सुष्मिता (Sushmita Sen) के घर जाते थे। सुष्मिता की दोनों बेटियां रिनी और अलीशा के साथ भी उनकी अच्छी फ्रेंडशिप हो गई थी। रोहमन से पहले सुष्मिता का विक्रम भट्ट, संजय नारंग, सबीर भाटिया, रणदीप हुड्डा, इम्तियाज खत्री, मानव मेनन, बंटी सचदेव, मुदस्सर अजीज और वसीम अकरम के साथ भी नाम जुड़ चुका है।

31 साल के रोहमन शॉल (Rohman Shawl) नोएडा के रहने वाले हैं और पेशे से फ्रीलांस मॉडल हैं। नोएडा से मुंबई वे मॉडलिंग की दुनिया में करियर बनाने आए थे। अब तक वे सब्यसाची समेत कई फैशन डिजाइनर्स के शो कर चुके हैं। बताया जाता है सुष्मिता से रोहमन की मुलाकात एक फैशन शो के दौरान ही हुई थी। तभी से वे एक-दूसरे के साथ हैं।

सुष्मिता (Sushmita Sen) के साथ शादी को लेकर रोहमन ने कहा था- सुष्मिता, उनकी दोनों बेटियां और मैं एक फैमिली की तरह हैं। कभी मैं उनके बच्चों के पापा की तरह रहता हूं तो कभी उनका दोस्त बन जाता हूं। हम नॉर्मल फैमिली की तरह रहते हैं। शादी के सवाल पर रोहमन शॉल ने कहा था-हम जब भी शादी करेंगे तो उसे किसी से छुपाएंगे नहीं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...