Home आगरा मोहब्बत के शहर में हो रहा देह व्यापार, सपा नेता भी है शामिल

मोहब्बत के शहर में हो रहा देह व्यापार, सपा नेता भी है शामिल

0 second read
0
11

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
आगरा: आगरा को मोहब्बत की नगरी कहा जाता है। लेकिन इस नगरी को देह व्यपारियों ने बदनाम कर दिया।

दरअसल, ताजगंज पुलिस को सूचना मिली थी शिल्पग्राम के होटल शुभ रिसॉर्ट में बड़े स्तर पर देह व्यापार का धंधा चल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने कल रात 8 बजे के करीब होटल में छापा मारा तो मौके पर से दो विदेशी युवतियां और 2 लोग पकड़े गए।

एसपी सिटी के मुताबिक 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इतना ही विदेशी युवतियों के कागजात को जब्त किया जा रहा हैं और उनका पासपोर्ट और वीजा चेक किया जा रहा है। साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि आखिर किस उद्देश्य से वह आगरा आई हैं।

आपको बता दें, आगरा पुलिस ने सपा नेता के रिसॉर्ट से दो विदेशी युवतियों समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल सपा नेता पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

पुलिस के सूत्रों ने बताया कि भीमा के पास से हजारों युवतियों के फोटो मिले हैं जिनसे वह लगातार संपर्क में बना रहता था और व्हाट्सएप के जरिए वह इस गोरखधंधे को अंजाम दे रहा था। व्हाट्सएप पर लड़कियों के फोटो भेजे जाते थे और पसंद आने पर रेट तय किए जाते थे। पिछले साल भी भीमा को इसी वजह से जेल भेजा गया था और ऐसे में एक बार फिर भीमा पुलिस शिकंजे में है लेकिन होटल संचालक सपा नेता पुलिस गिरफ्त से दूर है और जल्द ही पुलिस उसको भी गिरफ्तार करके जेल भेजेगी।

आपको बता दे. इससे पहले साल 2020 में भी आगरा में देह कारोबार को लेकर पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई की थी और कई सारे होटलों में छापा भी मारा था जिसमें भीमा भी जेल गया था।

Load More In आगरा
Comments are closed.