Home वायरल Birthday Party में खूनी खेल, पेचकस घोंप-घोंप कर Birthday Boy को किया छलनी, फिर…

Birthday Party में खूनी खेल, पेचकस घोंप-घोंप कर Birthday Boy को किया छलनी, फिर…

2 second read
0
84

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है । जहां एक शख्स का जन्म दिन ही मरण दिन बन गया । युवक के दो दोस्तों ने ही उस पर पेंचकस से हमला कर दिया और पेचकस घोंप-घोंपकर दर्दनाक मौत दे दी । पुलिस मामले की जांच कर रही है । फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है ।

 

डेली मेल में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक का नाम जेसन था । जिसके जन्मदिन पर उसके ही दो दोस्तों में झगड़ा हो गया । रात करीब ढाई बजे दोनों दोस्त आपस में झगड़ा करने लगे । जेसन ने जब दोनों को रोकने की कोशिश की, तो दोनों ने जेसन पर ही हमला कर दिया । इतना ही नहीं, एक दोस्त ने पास में रखा पेचकस उठा लिया । जिसके बाद जेसन के शरीर पर घोंपना शुरू कर दिया । दोस्त ने जेसन के शरीर पर कई वार किए । जेसन घटना में बुरी तरह घायल हो गया ।

पीड़ित की मां ने बताया कि जैसे ही उन्हें बेटे के घायल होने की सूचना मिली, वह तुरंत मौके पर पहुंची । उन्होंने देखा कि उनका बेटा जेसन बेहोशी की हालत में खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था ।

उन्होंने आगे बताया कि बेटे को घायल देखकर मैं उसे आनन-फानन में हॉस्पिटल ले गई । लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी । उसने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया ।

पुलिस अधिकारी ने मामले को लेकर बताया कि हम मामले की जांच कर रहे हैं । पूछताछ में पता चला है कि तीन लोगों ने जेसन के ऊपर बर्थडे पार्टी में हमला किया था । हम उन तीनों की तलाश कर रहे हैं । उनकी गिरफ्तारी जल्द की जाएगी । हमने आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है ।

Load More In वायरल
Comments are closed.