Home उत्तराखंड CAA को लेकर बीजेपी की आभार जनसभा में पहुंचे सांसद अजय भट्ट

CAA को लेकर बीजेपी की आभार जनसभा में पहुंचे सांसद अजय भट्ट

2 second read
0
31

ऊधम सिंह नगर के जिला मुख्यालय रुद्रपुर में आज बीजेपी ने सीएए के समर्थन में एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें सैकड़ो की तादात में कार्यकर्ता पहुंचे। इस दौरान सांसद अजय भट्ट, वन विकास निगम के अध्यक्ष सुरेश परिहार विधायक राजकुमार ठुकराल मौजूद रहे। देशभर में सीएए के विरोध के बाद अब बीजेपी भी कानून के समर्थन में जनसभाओं का आयोजन कर रही है।

नागरिक संशोधन अधिनियम 2019 को लेकर बीजेपी लगातार केंद्र सरकार का आभार व्यक्त करते हुए प्रदेश भर में जनसभा कर रही है। इसी के चलते आज उधम सिंह नगर जिला मुख्यालय में भी विधायक राजुमार ठुकराल के नेतृत्व में आभार जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें सैकड़ो कार्यकर्ता अम्बेडकर पार्क पहुचे।

आभार जनसभा में नैनीताल उधम सिंह नगर के सांसद व बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट और वन विकास निगम के अध्यक्ष सुरेश परिहार मौजूद रहे। अजय भट्ट ने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के अल्पसंख्याकों को नागरिकता देना भारत सरकार की अच्छी पहल है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान, बंग्लादेश ओर अफगानिस्तान में अल्पसंख्यको का उत्पीड़न किया जा रहा है उन्हें तरह- तरह की यातनाएं दी जा रही है जिससे परेशान होकर वह भारत की शरण लिए हुए थे।

सांसद अजय भट्ट ने कहा अब भारत सरकार 31 दिसम्बर 2014 से पूर्व पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से आये हुए अल्पसंख्यको को नागरिकता देने जा रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ राजनीतिक दल इसका विरोध करते हुए देश की जनता को गुमराह करने में लगे है। उन्होंने कहा कि इस कानून में नागरिकता देना है लेना नही देश की जनता को घबराने की जरूरत नहीं है। सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करने के लिए कुछ राजनीतिक दल देश मे सीएए कानून का दुष्प्रचार करते हुए देश में अशांति फैला रहे है। इस का जबाव बीजेपी लोकतांत्रिक तरीके से दे रही है। 

सोशल मीडिया पर चल रही उत्तराखंड के मुख्यमंत्री को बदलने की बात को लेकर रुद्रपुर पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने सिरे से नकार दिया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत अपने कार्यकाल में अच्छा कार्य कर रहे हैं इसलिए उन्हें बदलने की अफवाह फैलाई जा रही है। लेकिन इस अफवाह में कुछ भी सच्चाई नहीं है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ही उत्तराखंड के मुख्यमंत्री रहेंगे।

Share Now
Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.