Home उत्तराखंड भाजपा का 41 वां स्थापना दिवस, सीएम तीरथ समेत कई कार्यकर्ताओं ने सुना पीएम का सम्बोधन

भाजपा का 41 वां स्थापना दिवस, सीएम तीरथ समेत कई कार्यकर्ताओं ने सुना पीएम का सम्बोधन

21 second read
0
9

रिपोर्ट: नंदनी तोदी

देहरादन: देश में ऐसी कई पार्टियां है जिनका काफी बोला बाला है। उन्ही में से एक है भारतीय जनता पार्टी। भारतीय जनता पार्टी इतिहास की सबसे बड़ी और कामयाबी के नाम से जानी जाती है। आज उसी पार्टी का 41 वा फाउंडेशन दिवस है।

इसी अवसर पर देश के कई शहरों में जश्न मनाया जा रहा है। अगर बात करें उत्तराखंड की तो, भाजपा के 41 वें स्थापना दिवस के अवसर पर प्रदेश मुख्यालय पर आज कार्यक्रम किया गया जिसमें आज मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ-साथ पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने शिरकत की और 41 व भाजपा के स्थापना दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन सुना।

इसके साथ-साथ भाजपा के 41 के स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी के तमाम नेताओं ने पार्टी संगठन के तमाम कार्यों के बारे में बताया इसके साथ साथ आगे भी पार्टी संगठन मिलकर संगठन को मजबूत करेगा।

इसी अवसर पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने ट्विटर पर अपने लगातार ट्वीट से सभी को बधाइयाँ दी। उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा, “भारतीय जनता पार्टी के 41वें स्थापना दिवस के अवसर पर देहरादून के भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी माननीय श्री @dushyanttgautam जी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री @madankaushikbjp जी भी उपस्थित रहे।”

वही उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, “पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी ने कहा था कि अंधेरा छंटेगा, सूरज उगेगा, कमल खिलेगा। आज छोटे से छोटे गांव में भी कमल खिलता दिख रहा है। आज माननीय प्रधानमंत्री श्री
@narendramodi जी के नेतृत्व में हम पूरे विश्व में अग्रणी बन रहे हैं।”

सीएम ने अपने आखिरी ट्वीट में लिखा, “हम पहले देश, फिर पार्टी और फिर कार्यकर्ता हैं, इसे अपने मन में संजोकर हमें देश की रक्षा और समाज को साथ लेकर चलने के लिए आगे बढ़ना है।”

आपको बता दें, आज भाजपा सिर्फ देश ही नहीं वल्कि दुनिया में एक नाम कमा चुकी है, जिसके पास इस वक्त देश की लगभग 70 फीसदी आबादी है। अब उसी पार्टी की स्थापना को 41 साल हो चुके हैं।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.