Home उत्तराखंड BJP ने जारी की स्टार कैंपेनर्स की लिस्ट, पूर्व CM त्रिवेंद्र सिंह का गायब था नाम

BJP ने जारी की स्टार कैंपेनर्स की लिस्ट, पूर्व CM त्रिवेंद्र सिंह का गायब था नाम

0 second read
0
14

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
देहरादून: उत्तराखंड बीजेपी में बीते कई दिनों से हलचल मची हुई है। जहा पहले मुख्यमंत्री पद से हटाए जाने के बाद त्रिवेंद्र सिंह रावत ने नाराज़गी जताई है, वही अब एक बार फिर BJP की स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की गई जिसमे पूर्व मुख्यमंत्री का नाम गायब  था, हालांकि इस सूची में पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा का नाम भी इस लिस्ट में डाला गया है

दरअसल, उत्तराखंड बीजेपी ने अल्मोड़ा की सल्ट विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है। लेकिन कल जारी की गई लिस्ट में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का नाम शामिल नहीं था।

अब सवाल ये उठ रहें हैं कि आखिर बीजेपी ने पहली लिस्ट जारी करी थी ता उसी में दोनेौं पूर्व मुख्यमंत्रियों यानी त्रिवेंद्र सिंह रावत और विजय बहुगुणा का नाम लिस्ट में क्यों नहीं था अब ऐसे में भाजपा ने आज लिस्ट जारी की है जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और विजय बहुगुणा का नाम जोड़ा गया है।

मीडिया से बात चीत करते हुए उन्होंने कहा कि स्टार प्रचारक की लिस्ट में भले ही उनका नाम न हो लेकिन वो पार्टी के कार्यकर्ता थे और हमेशा रहेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि जो पार्टी के शीर्ष में बैठे हुए लोग हैं अगर उन्होंने मुझे उपचुनाव से अलग रखने का फैसला लिया है तो मैं इसका सम्मान करता हूं और हर हाल में पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के किये गए फैसलों पर ही चलूंगा। जैसे उन्होंने मुझे मुख्यमंत्री पद से हटाया, मैं बिना किसी विरोध के हटा और अपना त्यागपत्र राज्यपाल महोदया को सौंप दिया।

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बताया कि मैं एक जुझारू सिपाही की तरह बीजेपी के साथ खड़ा हूं और पार्टी के हर आदेश को मानने के लिए कटिबद्ध हूं। हालाँकि उन्होंने बीजेपी विधायक महेश नेगी को स्टार प्रचारक की लिस्ट में शामिल करने पर कुछ भी नहीं कहा।

आपको बता दें, मुख्यमंत्री पद से हटाए जाने के बाद से ही त्रिवेंद्र सिंह रावत अपना दुःख ज़ाहिर कर चुके हैं। उन्होंने खुद की महाभारत के अभिमन्यु से भी तुलना की है।

बता दें, बीजेपी विधायक महेश नेगी पर दुराचार का एक मुकदमा दर्ज हैं।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.