1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. BJP ने अचानक बुलाई कोर ग्रुप की बैठक, कई तरह की चर्चाएं

BJP ने अचानक बुलाई कोर ग्रुप की बैठक, कई तरह की चर्चाएं

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

देहरादून: उत्तराखंड में आज बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक होने वाली है। अचानक बुलाई गई बैठक को लेकर कई तरह की चर्चाएं हैं, हालांकि कहा जा रहा है कि बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के दो साल पूरे होने पर 30 मई को होने वाले सेवा कार्यों के संबंध में चर्चा होनी है। कुछ महीने पहले जब बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक बुलाई गई थी, तब भी यही कहा गया था कि उत्तराखंड सरकार के 4 साल पूरे होने पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम पर चर्चा के लिए बैठक बुलाई गई है, लेकिन इस बैठक के कुछ ही दिन बाद पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत को इस्तीफा देना पड़ा था।

आज एक बार फिर बीजेपी प्रदेश कार्यालय में कोर ग्रुप की बैठक बुलाई गई है। जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष भी मौजूद रहेंगे। प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम और अन्य बीजेपी नेता भी बैठक में हिस्सा लेंगे। भाजपा कोर ग्रुप की बैठक से पहले प्रदेश पार्टी का कार्यालय में बैठकों का दौर चलेगा। पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि बैठक में केंद्र से पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष के अलावा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम और सह प्रभारी रेखा वर्मा भी शिरकत करेंगी। केंद्रीय पदाधिकारी दो दिवसीय प्रवास के बाद 29 मई को लौटेंगे।

दोनों नेता पार्टी पदाधिकारियों के साथ अलग-अलग बैठकों में ‘सेवा ही संगठन’ के तहत चल रहे कार्यों की समीक्षा करेंगे। बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि प्रदेश कार्यालय में होने वाली बैठक में राष्ट्रीय महामंत्री संगठन कोविड काल में किए गए कार्यों का फीडबैक लेंगे। वो सभी 7 मोर्चों के पदाधिकारियों के साथ दोपहर 12 बजे से 1 बजे तक बैठक करेंगे।

इसके बाद दोपहर 2 बजे से 3 बजे तक वह प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक समेत प्रदेश महामंत्रियों संग बैठक में हिस्सा लेंगे। शाम चार बजे से छह बजे तक पार्टी के कोर ग्रुप की बैठक होगी। जिसमें सीएम तीरथ सिंह रावत, प्रदेश अध्यक्ष, सभी सांसद और कोर ग्रुप के सदस्य मौजूद रहेंगे। बैठक में कोविड नियंत्रण पर चर्चा होगी। साथ ही 30 मई को गांवों में होने वाले सेवा कार्यों पर भी चर्चा की जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads