1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. बिहार: JDU मंत्री ने तेजस्वी यादव पर लगाया धोखाधड़ी आरोप

बिहार: JDU मंत्री ने तेजस्वी यादव पर लगाया धोखाधड़ी आरोप

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बिहार की राजधानी पटना में स्थित वेटरनरी कॉलेज ग्रांउड में राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव 23 फरवरी को बेरोजगारी हटाओ यात्रा निकलेंगे। जिसको लेकर खास तैयारियां की जा रही है। इस यात्रा में युवा क्रांति रथ का भी आयोजन किया गया है। यह यात्रा राज्य के हर जिले से गुजरती हुई निकाली जाएगी।

वहीं, इस रथ यात्रा के बारे में जेडीयू मंत्री नीरज कुमार, ने खुलासा करते हुए बताया कि,  बेरोजगारी हटाओ यात्रा के नाम पर तेजस्वी यादव का एक नाटक है। इन लोगों को देश में बेरोगारी हटाओ से कुछ लेना देना नहीं है। बिहार के लोगों को खुश करने के लिए यह यात्रा निकाली जा रही है जिसे जनता को यह लेगे की बिहार के विकास के बारे में जेडीयू चिंतित है।

जेडीयू मंत्री नीरज कुमार, ने कहा कि, जिस बस से यह यात्रा निकाली जाएगी वे मंगल पाल के नाम पर है। जो बीपीएल में आते हैं। इसी के साथ उन्होंने तेजस्वी यादव पर गुंडागर्दी का आरोप लगाते हुए कहा कि, मंगल पाल के साथ जालसाजी करके बस खरीदा है।

आपको बता दें कि, कुछ महीने बाद बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और ऐसे में सभी पार्टियां जनता को लुभाने के लिए पूरी कोशिश करने में जुटी हुई है। वहीं आरजेडी द्वारा आयोजित की बेरोजगारी यात्रा पांच सप्ताह तक चलेगी और विधानसभा सत्र के दौरान भी जारी रहेगी। इस यात्रा के दौरान आरजेडी के तमाम कार्यकर्ता और समर्थक भारी संख्या में शामिल होंगे। यात्रा में देश में मंदी और बेरोजगारी के मुद्दें को लेकर राज्य की सरकार के खिलाफ आवाज उठाएंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...