Home मनोरंजन Bigg Boss 14 : फैंस को लगा बड़ा झटका, निकाल दिया गया बिग बॉस के घर से बाहर….

Bigg Boss 14 : फैंस को लगा बड़ा झटका, निकाल दिया गया बिग बॉस के घर से बाहर….

12 second read
0
485

नई दिल्ली: कलर्स का सबसे चर्चित शो बिग बॉस इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं। लेकिन बिग बॉस के फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है, क्योंकि रुभिनाव की जोड़ी टूट गई है। दरअसल अभिनव ही एविक्ट हो गए हैं। इसी को लेकर अभी से बिग बॉस के फैंस इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। दरअसल, बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला एविक्ट हो गए हैं।

हुआ यूँ कि, हाउसमेट्स के समर्थकों ने सोमवार को शो में प्रवेश किया और बिग बॉस ने उन्हें अपना पहला मुश्किल काम दिया। समर्थकों को एक कंटेस्टेंट्स को नामांकित करने के लिए कहा गया जिसने इस शो में सबसे कम योगदान दिया। बिग बॉस ने समर्थकों को प्रतियोगियों की पूरी यात्रा को देखने और फिर निर्णय लेने के लिए कहा। जिसको ज्यादा वोट मिलेंगे उसे घर से निकाल दिया जाएगा।

अभिनव के निष्कासित होने पर बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी सोफिया हयात ने भी प्रतिक्रिया दी है। सोफिया हयात राखी सावंत का समर्थन किया है और अभिनव को कर्म के रूप में समाप्त करने के लिए टैग किया है।

सोफिया ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह देवी की तरह कपड़े पहने नजर आ रही है, जिसके हाथ में त्रिशूल है। वीडियो में, सोफिया कहती है, “मैं बहुत खुश हूं कि अभिनव शुक्ला को बिग बॉस 14 के घर से निकाल दिया गया है। अभिनव और रुबीना राखी सावंत को बहुत परेशान करते थे। जिस वजह से राखी बहुत रो रही थीं। इसलिए, उनके साथ क्या हुआ। ‘कर्मा’ कहा जाता है। Jab dil saaf hai to phir karma aa hi jaayega। Main, Shiva aur dusre God’s ham sab राखी के पेठे में राखी। राखी आपको हमारा आशीर्वाद है। गू दिल के साथ आप हमेशा जीतते हैं। हम आपको राखी सावंत से प्यार करते हैं। हम हमेशा तुम्हारे पीछे हैं। ”

इतना ही नहीं उन्होंने राखी सावंत की अभिनव और उनकी पत्नी रुबीना के साथ लड़ाई के बाद एक और वीडियो साझा किया। वह कहती है, “मैंने देखा कि रुबीना उस पर पानी फेंक रही है। और, रुबीना और उसका पति एक गेम के लिए राखी का इस्तेमाल कर रहे हैं। बिग बॉस एक गेम है, हम सभी जानते हैं। लेकिन, हम प्रसिद्धि के लिए उन विस्तारकों को नहीं ले सकते। अन्यथा। तुम क्या हो? तुम इंसान नहीं हो। ”

आपको बता दें, इससे पहले भी सोफिया ने इससे पहले भी एक विवादित वीडियो बनाया था जिसमें प्रशंसकों ने बिग बॉस 14 को नेपोटिज्म के नाम पर प्रतिबंध लगाने के लिए कहा था क्योंकि निर्माताओं ने पहले प्रतियोगी के रूप में जान कुमार सानू को पेश किया था।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.