1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट एजाज खान इस साल पवित्रा से करेंगे शादी, पढ़ें पूरी खबर

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट एजाज खान इस साल पवित्रा से करेंगे शादी, पढ़ें पूरी खबर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिस्ली: बिग बॉस 14 के प्रतियोगी एजाज खान और पवित्रा पुनिया, जिन्हें शो में प्यार मिला, इस साल शादी कर सकते हैं। एजाज खान बिग बॉस 14 के घर से अपनी  पूराने दोस्तों को बुलाया जो घर से बाहर हो गए हैं और देवोलीना भट्टाचार्जी इस खेल में उनके प्रॉक्सी के रूप में हैं। मिली जानकारी के चलते   एजाज और पवित्रा दोनों ने खुलासा किया कि वे इस साल शादी कर सकते हैं। “अबी बहूत पापड़ बेलने हैं शादियों के दिन। शादी इंशाल्लाह होगे और बहोत सहा वक़्त पे होगे। अगर सब ठीक रहा तो पवित्रा और मैं इस साल शादी कर लेंगे। अभि हमार घर वाले बहल फूट जायेगी। पेहले अनहे समेत ले और फिर हम शादी के बारे में सोचेंगे, ”एजाज खान ने कहा। इस बीच, पवित्रा पुनिया ने कहा, “चीजें बहुत जल्द होंगी। हम अपने भविष्य की नहीं सोच सकते हैं, लेकिन हम भविष्य के बारे में आशा और इच्छा रख सकते हैं।”

पिछले महीने  के साथ एक साक्षात्कार में, एजाज खान ने कहा कि उन्हें पवित्रा पुनिया से प्यार है। “जब मैं पावी (पवित्रा) से मिला, तो मैं उसके भाई से भी मिला। वह बहुत प्यारा है। मैंने अपने भाई से भी मुलाकात की। हम हर दिन आते ही उसे लेते हैं। मैं उससे प्यार करता हूं। मेरा इरादा ईमानदार, शुद्ध और पवित्र है, सजा। एजाज खान ने कहा, “हम देखेंगे कि यह कहां जाता है, हमें परिभाषित या लेबल नहीं करना चाहिए।”

अपने निष्कासन के बाद, पावित्रा पुनिया ने अभिनेता का समर्थन करने के लिए बिग बॉस 14 के घर में प्रवेश किया और दोनों ने एक-दूसरे के लिए अपनी भावनाओं को स्वीकार किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने चहेते पल के लिए बड़े समय को ट्रेंड किया।

एजाज खान को आर माधवन और कंगना रनौत की तनु वेड्स मनु श्रृंखला की फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है। उन्होंने कई अन्य लोगों के अलावा लोकप्रिय टीवी शो जैसे किक्वांजलि, ये मोह मोह के धेज, भास्कर भारती, कहिन तोह होग और कसम से में अभिनय किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...