Home मनोरंजन Bigg Boss 13: कंगना रनौत के सामने क्यों गिरे सिद्धार्थ शुक्ला, एक्ट्रेस ने किया ऐसे हैंडल

Bigg Boss 13: कंगना रनौत के सामने क्यों गिरे सिद्धार्थ शुक्ला, एक्ट्रेस ने किया ऐसे हैंडल

1 min read
0
174

बिग बॉस 13 में घर वालों के व्यवहार को लेकर सलमान खान ने शनिवार को वीकेंड के वार में खूब फटकार लगाई थी। वहीं, कंगना रनौत और जस्सी गिल घर में पहुंचे और घर वालों के साथ जमकर मस्ती की। कंगना और जस्सी ने शहनाज़, रश्मि, पारस और सिद्धार्थ को टास्क भी दिया। सारे कंटेस्टेंट्स ने टास्क को अच्छे से पूरा किया, लेकिन टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला कंगना रनौत के सामने गिर गए।

दरअसल, एक्ट्रेस कंगना ने सिद्धार्थ और पारस को उन्हें इम्प्रेस करने का टास्क दिया। पहले पारस ने कंगना को इम्प्रेस किया। पारस ने कंगना को इम्प्रेस करने के लिए एक्ट्रेस के साथ डांस किया। पारस के डांस की एक्ट्रेस ने खूब तारीफ की और फिर उन्हें नारियल पानी भी पिलाया।

पारस के बाद सिद्धार्थ ने कंगना को इम्प्रेस करने की कोशिश की। इस दौरान उन्होंने कंगना को खाने के लिए ऑफर किया जिसके लिए उन्होंने एक्ट्रेस के सामने रखी टेबल पर हाथ रखा, लेकिन सिद्धार्थ ने टेबल पर हाथ इतनी जोर से रखा कि टेबल गिर गई साथ ही सारा सामान निचे गिर गया।

बताते चलें कि, सिद्धार्थ को गिरते–गिरते कंगना ने संभाला, जिसको लेकर माहिरा शर्मा और शेफाली जरीवाला हंसने लगे। हालांकि इसके बाद भी सिद्धार्थ ने कंगना को इम्प्रेस करने के लिए उनके साथ “बाहों की दरमियां” गाने पर रोमांटिक डांस किया।

Share Now
Load More In मनोरंजन
Comments are closed.