1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी, किया आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, 6 गिरफ्तार, 2 का पाकिस्तान कनेक्शन

दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी, किया आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, 6 गिरफ्तार, 2 का पाकिस्तान कनेक्शन

दिल्ली पुलिस ने पाकिस्तान द्वारा पोषित एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ कर दिया है। जिसमें उन्होंने 6 आतंकी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि इनमें से दो ने पाकिस्तान में ट्रेनिंग ली थी। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इन आतंकियो को गिरफ्तार किया है। इन सभी से लगातार पूछताछ की जा रही है।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने पाकिस्तान द्वारा पोषित एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ कर दिया है। जिसमें उन्होंने 6 आतंकी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि इनमें से दो ने पाकिस्तान में ट्रेनिंग ली थी। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इन आतंकियो को गिरफ्तार किया है। इन सभी से लगातार पूछताछ की जा रही है।

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने ये कार्रवाई एक गुप्त सूचना के आधार पर की। स्पेशल सेल को सूचना मिली थी कि पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी ग्रुप के लोग दिल्ली और आस पास के इलाकों में धमाका करना चाहते हैं और इनके निशाने पर भीड़ भाड़ वाली जगहें हैं।

बता दें कि इस आतंकी मॉड्यूल का खुलासा करने के लिए एजेंसी ने उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र और दिल्ली में छापेमारी की और कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया। एजेंसी का दावा है कि पकड़े गए इन संदिग्ध आतंकियों के पास से बड़ी मात्रा में हथियार और विस्फोटक बरामद हुए हैं।

डीसीपी स्पेशल सेल प्रमोद कुमार कुशवाहा ने कहा कि, “दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पाक समर्थित आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। दो ने पाकिस्तान से ट्रेनिंग ली थी। विस्फोटक और हथियार बरामद हुए हैं।”

खबरों के मुताबिक, पाक आधारित आतंकी मॉड्यूल के सदस्य दो पाकिस्तानियों के इशारे पर काम कर रहे थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...