Home उत्तर प्रदेश भाकियू नेताओं का बड़ा बयान, बीजेपी नेताओं को ना अपने घर दावत पर बुलाएंगे और ना उनके घर जाएंगे

भाकियू नेताओं का बड़ा बयान, बीजेपी नेताओं को ना अपने घर दावत पर बुलाएंगे और ना उनके घर जाएंगे

9 second read
0
3

रिपोर्ट: सतीश सिंह / मोहम्मद आबिद
संभल : तीन कृषि कानूनों को लेकर दिल्ली से लेकर देश के सभी इलाकों में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है वहीं अब संभल में भी किसानों के खिलाफ विरोध जताया जा रहा है जहां किसानों का कहना है बीजेपी के सभी नेताओं को हम किसी भी कार्यक्रम में स्वागत नहीं करेंगे।

बतादें की संभल से भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष राजपाल यादव का यह बयान उस समय आया है जब कृषि कानून बिल के विरोध में किसान लंबे समय से आंदोलन कर रहे हैं लेकिन इसके बावजूद सरकार ने अभी तक उनकी मांगों को पूरा नहीं किया है उन्होंने कहा कि हम खासकर किसान बीजेपी के सभी नेताओं का पूरी तरह से बहिष्कार करते हैं।

इसके साथ ही उनके सगे संबंधी भी बीजेपी से जुड़े हैं और उनके या हमारे परिवार में किसी भी तरह की खुशियों भरे कार्यक्रम आयोजित होते हैं तो ना बीजेपी नेताओं को बुलाएंगे और ना ही उनके घर जाएंगे इस तरह से हमारा बीजेपी नेताओं से पूरी तरह से बाय काट है ।

 

वहीं संभल के कुछ गांवों में बीजेपी नेताओं के घुसने पर नो एंट्री के बोर्ड लगने के फोटो वायरल होने के सवाल पर कहा कि बीजेपी नेताओं का गांवों में भी प्रवेश वर्जित है जब तक सरकार कृषि कानून बिल वापस नहीं ले लेती उनका विरोध जारी रहेगा इसके अलावा राजपाल यादव ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि इस बार की होली भी गाजीपुर बॉर्डर पर मनाई जाएगी।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.