Home उत्तर प्रदेश भाजपा सांसद साक्षी महाराज का बड़ा बयान, पढ़े

भाजपा सांसद साक्षी महाराज का बड़ा बयान, पढ़े

2 second read
0
9

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन ने बिहार विधानसभा चुनाव काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। तो वहीं, अब असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी और बंगाल का रुख किया।

इस बीच उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कन्नौज में मीडिया से बात करते हुए एक बार फिर बड़ा बयान दे डाला। उन्होंने कहा कि ओवैसी ने बिहार बीजेपी की मदद की और अब पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश में भी मदद करेंगे।

दरअसल, लखनऊ से दिल्ली जाते वक्त भाजपा सांसद साक्षी महाराज कन्नौज के सौरिख इलाके में कार्यकर्ताओं व मीडिया मुखातिब हुए। इस दौरान मीडिया कर्मियों ने साक्षी महाराज से असदुद्दीन ओवैसी के आजमगढ़ और जौनपुर दौरे को लेकर सवाल पूछा।

जिसपर सांसद साक्षी महाराज ने कहा, बड़ी मेहरबानी.. उनको भगवान ताकत दे.. खुदा उनका साथ दे…उन्होंने बिहार में हमारा सहयोग किया था। यूपी में भी करेंगे, बाद में पश्चिम बंगाल में भी करेंगे।

भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने इस दौरान मुसलमानों को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि हम मुसलमानों का भी विश्वास जीतने में लगे है। 65 साल से हिंदुस्तान के मुसलमानों को तुष्टीकर के आधार पर डराया गया।

मुझे लगता है कि आज मुसलमानों को समझ में आ गया है। वास्तव में हमारी हितैषी पार्टी भारतीय जनता पार्टी है, तो बड़ी संख्या में मुसलमान धीरे-धीरे भाजपा से जुड़ रहे है। वहीं, ऐसा माना जा रहा है कि भाजपा सांसद साक्षी महाराज के इस बयान ने विपक्ष के उस दावे पर मुहर लगा दी है, जिसमें असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी को भाजपा की ‘बी’ पार्टी कहा जाता है।

किसान नेताओं द्वारा सुप्रीम कोर्ट की बात ना मानने पर सांसद साक्षी महाराज कहा कि ये देश का दुर्भाग्य है, कुछ पूर्वाग्रही और जातिवादी स्वार्थी लोग न सुप्रीम कोर्ट, ना सरकार और न संविधान को मानने को तैयार हैं।

जब सुप्रीम कोर्ट ने कमेटी गठित कर दी है तो अब आंदोलन का अर्थ नहीं रह जाता है और उसे तत्काल समाप्त कर देना चाहिए। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि किसानों को सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित कमेटी के सामने अपनी बात रखनी चाहिए।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.