1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. बड़ी खबर : बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी को गिरफ्तार, पति संग्राम सिंह ने लगाया पुलिस पर मारपीट का आरोप

बड़ी खबर : बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी को गिरफ्तार, पति संग्राम सिंह ने लगाया पुलिस पर मारपीट का आरोप

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी को अहमदाबाद सेटेलाइट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर सोसायटी में झगड़ा और चेयरमैन को धमकी देने का आरोप है। हालांकि बाद में पायल ने अपने पोस्ट को डिलीट कर दिया था। बता दें कि 20 जून को हुई सोसायटी की एजीएम मीटिंग में पायल रोहतगी सदस्य ना होने के बावजूद मीटिंग में आई थीं, जब उन्हें बोलने से मना किया गया तो वो गालियां देने लगी। साथ ही सोसायटी में बच्चों के खेलने को लेकर भी कई बार झगड़ा कर चुकी हैं। ये पूरा मामला अहमदाबाद के सुंदरवन एपिटॉम सोसाइटी का है।

संग्राम सिंह ने बताया पूरा मामला

इस वक्त पति संग्राम सिंह मुम्बई से अहमदाबाद की फ्लाइट में हैं और कुछ ही देर में अहमदाबाद लैंड करेंगे जहां से वो पुलिस स्टेशन जाएंगे। संग्राम ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा कि सोसाइटी को पायल द्वारा घर के अंदर और बिल्डिंग के परिसर में किसी भी तरह के वीडियो को बनाने को लेकर आपत्ति थी और वो ऐसा करने से बार-बार उन्हें रोकते और टोकते थे।

संग्राम के मुताबिक इसके अलावा सोसाइटी डेवलेपमेंट चार्ज के तौर पर पायल के परिवार से 5 लाख रुपये मांग रही थी और ये भी सोसाइटी और पायल के बीच विवाद का एक बड़ा मुद्दा था। संग्राम का कहना है कि पुलिस पायल को बिना किसी समन के आज सुबह 9.00 बजे उठाकर ले गई और पुलिस स्टेशन में उसके साथ बदतमीजी और मारपीट भी की है।

पहले भी गिरफ्तार हो चुकी हैं पायल

इससे पहले भी पायल एक बार अरेस्ट हो चुकी हैं। पायल रोहतगी को राजस्थान की बूंदी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पायल को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद पायल को राजस्थान कोर्ट से जमानत मिल गई थी।

ये था पूरा मामला?

सोशल मीडिया पर 21 सितंबर 2019 को पायल की ओर से वीडियो और पोस्ट डाली गई थी। इस वीडियो में पूर्व स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू और पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू व इंदिरा गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। पायल रोहतगी के खिलाफ समाजसेवी और यूथ कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने शिकायत दर्ज कराई थी। 

इन विवादों से जुड़ा पायल का नाम

बता दें कि एक्ट्रेस पायल रोहतगी अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने ट्वीट्स की वजह से काफी सुर्खियां बटोरती हैं। उन्हें ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है। सती प्रथा की तरफदारी, नोबेल से सम्मानित मलाला यूसुफजाई को अपशब्द कहने, वीर शिवाजी महाराज की जाति पर सवाल उठाने, धारा 370 को लेकर विवादास्पद बयान देने, फूड ऐप जोमैटो को सेकुलर आउटलेट कहना जैसे कई विवादों में पायल का नाम जुड़ चुका है।

पायल ने किया इन फिल्मों में काम

पायल के करियर की बात करें तो उनका करियर कुछ खास नहीं रहा है। उन्हे अपनी एक्टिंग से ज्यादा चर्चा नहीं मिल पाई। वो ये क्या हो रहा है, रिफ्यूजी, तुमसे मिलकर, रक्त, तौबा तौबा, 36 चाइना टाउन,  ढोल, अगली और पगली, दिल  कबड्डी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वो टीवी में भी काम कर चुकी हैं। वो बिग बॉस में दिखीं थी, जहां से उन्हें चर्चा मिली थी. वो फियर फेक्टर इंडिया 2 में नजर आई। लेकिन वो साइड रोल में ही सिमटकर रह गईं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads