Home Politics चुनावी माहौल में पुलिस को बड़ी सफलता, 4 किलो कोकीन संग तस्कर गिरफ्तार

चुनावी माहौल में पुलिस को बड़ी सफलता, 4 किलो कोकीन संग तस्कर गिरफ्तार

2 second read
0
16

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में चुनावी माहौल बना हुआ है । जहां एक तरफ सभी दल चुनाव प्रचार में जोरों-सोरों से लगे हुए हैं, वहीं दूसरी तरफ तस्कर भी काफी सक्रीय हो गए हैं । हालांकि, चुनाव से पहले पुलिस के हाथ बड़़ी कामयाबी लगी है । पुलिस ने 4 किलो कोकेन और 20 हजार याबा टैबलेट्स के साथ दो तस्करों को हिरासत में लिया है ।

बता दें कि पुलिस को तस्करी की गुप्त सूचना मिली थी । सूचना के आधार पर एसटीएफ की उत्तर बंगाल टीम ने सिलीगुड़ी जंक्शन इलाके में विशेष अभियान चलाया । जिसके बाद पुलिस ने काफी तलाश के बाद एक लॅाज से पुलिस के दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस को तस्करों के पास से चार किलो कोकेन और 20 हजार याबा टैबलेट्स मिले हैं ।

बताया जा रहा है गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी में से एक बिहार का रहने वाला है । जबकि दूसरा शख्स तमिलनाडू का रहने वाला है । पूछताछ में पता चला है कि दोनों तस्कर काफी दिनों से नशे के कारोबार में है, वे मणिपुर में रहकर नशे कारोबार कर रहे थे । आरोपियों ने बताया कि वो कोकेन औऱ टैबलेट म्यांमार के रास्ते यहां लाए थे । पुलिस मामले का खुलासा होने पर जांच में जुट गयी है । यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि इतनी मात्रा में नशा कहां के लिए मंगाया था । साथ ही तस्करों के और साथियों की भी तलाश की जा रही है ।

इस बरामदगी के बाद माना जा रहा है कि तस्करों ने उत्तर बंगाल को तस्करी के लिए बड़ा रूट बना लिया है । बाजार में जब्त की गई कोकेन की कीमत लाखों में बतायी जा रही है ।

इसके अलावा कोलकाता के चुचुड़ा में भी गांजे की बरामदगी की गयी है । बता दें कि पुलिस ने शख्स के पास से 10 किलो गांजा बरामद किया है । आपको बताते चलें कि पश्चिम बंगाल में चुनाव के चलते पुलिस अलर्ट मोड में है । जिसके चलते कई जगहों पर जांच- पड़ताल की जा रही है ।

Load More In Politics
Comments are closed.