Home bollywood बिग बी ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा किया कि यूजर्स ने लगा दी क्लास, खींची खूब टांग

बिग बी ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा किया कि यूजर्स ने लगा दी क्लास, खींची खूब टांग

1 second read
0
10

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

मुंबई : महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं । वे सोशल मीडिया पर अक्सर ट्वीट करते रहते हैं । बिग बी ने इस बार भी कुछ ऐसा ही किया । हालांकि, इस बार अमिताभ बच्चन ट्रोलर के निशाने पर आ गए हैं । बीते 15 फरवरी को बिग बी ने एक ट्वीट किया । जिसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने महानायक की खूब टांग खींची ।

दरअसल, महानायक ने वैलेंटाइन के एक दिन बाद ट्वीट किया । उन्होंने लिखा, ‘आज भी कोई दिन है या फिर सोमवार मना लूं?’ साथ ही उन्होंने हंसने वाले इमोजी का भी इस्तेमाल किया । इस ट्वीट के बाद ट्रोलर्स ने अमिताभ बच्चन की क्लास लगाते हुए एक के बाद एक ट्वीट किया ।

एक सोशल मीडिया यूजर ने महानायक पर सीधा चोरी का इल्ज़ाम लगा दिया । उसने लिखा, ‘अंकल प्लीज, ट्वीट तो चोरी मत करो ।’ तो वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ‘सर, जया जी ने खाना नहीं दिया क्या आज?’ इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, ‘बच्चन साहब आपकी इन हरकतों की वजह से ही अब आपको कोई गंभीरता से नहीं लेता है ।’ वहीं, एक और यूजर ने बिग बी के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘सर इससे अच्छा कोई अपना डायलॉग रिपीट कर दिया करो, व्हाट्सएप कॉपी से तो अच्छा होगा।’

बता दें कि 15 फरवरी को अमिताभ बच्चन को फिल्म इंडस्ट्री में 52 साल पूरे हो गए । अमिताभ बच्चन ने 15 फरवरी,1969 में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था । अमिताभ बच्चन ने मृणाल सेन की फिल्म ‘भुवन शोम’ में बतौर वॉयस नैरेटर के तौर पर डेब्यू किया था । इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं । बिग बी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘झुंड’, ‘चेहरे’, ‘मे-डे’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे ।

Load More In bollywood
Comments are closed.