Home bollywood आगरा जिला प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, रोकी अभिषेक बच्चन की फिल्म दशवीं की शूटिंग

आगरा जिला प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, रोकी अभिषेक बच्चन की फिल्म दशवीं की शूटिंग

0 second read
0
72

रिपोर्ट: मनीष/ सत्यम दुबे

आगरा: एक तरफ जहां सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ सूबे में ही फिल्म सिटी बनाने की पूरी कोशिश कर रहें हैं, तो वहीं दूसरी तरफ सूबे के अधिकारी उनकी योजनाओं पर पानी फेरते नजर आ रहें हैं। सीएम योगी उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने को लेकर दो बार महाराष्ट्र में बॉलीवुड के अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं से मुलाकात भी कर चुके हैं। बावजूद इसके बुधवार को अभिषेक बच्चन की फिल्म दशवीं की शूटिंग रोक दी गई है।

आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन के दशवीं फिल्म की शूटिंग प्रेम नगरी आगरा में फरवरी के अंतिम हफ्ते से चल रही है। लेकिन अब फिल्म पर काले बादलों का साया मंडराने लगा है। आगरा जिला प्रशासन ने फिल्म की शूटिंग पर रोक लगा दी है। अभिषेक बच्चन, यामी गौतम जैसे दिग्गज कलाकारों से सजी फिल्म की शूटिंग आगरा के सर्किट हाउस में चल रही थी। इस मामले में जिला प्रशासन का कहना है कि बिना अनुमति के फिल्म की शूटिंग सरकारी स्थल पर की जा रही थी। जिसको लेकर प्रशासन ने कार्रवाई की है।

वहीं एडीएम सिटी डॉक्टर प्रभाकांत अवस्थी ने बताया कि सर्किट हाउस में शूटिंग को लेकर कोई अनुमति नहीं ली गई थी। आपको बता दें कि इस फिल्म में आगरा के केंद्रीय जेल को फिल्माया गया है। इस फिल्म की शूटिंग फरवरी के अंतिम सप्ताह से जेल में चल रही थी, जोकि करीब 15 दिनों तक चली। इसके बाद 18 मार्च को यहां से फिल्म का सेट हटा लिया गया।

इसके बाद आगरा कॉलेज, सेंट जोंस कॉलेज, बेलनगंज, कोठी मीना बाजार सहित शहर के कइ स्थानों पर फिल्म के महत्वपूर्ण दृश्य फिल्माय गए हैं। इन्हीं दृश्यों में से एक दृश्य की शूटिंग के लिए फिल्म की यूनिट सर्किट हाउस पहुंची हुई थी। जिसपर जिला प्रशासन के कार्रवाई की है।

आपको बता दें कि मार्च के पहले सप्ताह में जेल में चल रही शूटिंग को लेकर आगरा के एक सामाजिक कार्यकर्ता ने सीएम, डीएम और डीजी जेल को शिकायत की थी। शिकायत में उन्होने कहा था कि केंद्रीय कारागार में कोरोना के चलते करीब एक साल से बंदियों की मुलाकात बंद है। फिल्म की शूटिंग टीम में शामिल स्थानीय युवक की रिपोर्ट कोरोना पाजीटिव आई थी। एक ओर कोरोना के चलते मुलाकात बंद है। दूसरी ओर जेल में फिल्म की शूटिंग हो रही है। जिसको रोका जाय।

 

Load More In bollywood
Comments are closed.