Home ताजा खबर रिया के समर्थन में उतरी बंगाल कांग्रेस, कहा-राजनीतिक षड्यंत्र बर्दाश्त नहीं

रिया के समर्थन में उतरी बंगाल कांग्रेस, कहा-राजनीतिक षड्यंत्र बर्दाश्त नहीं

0 second read
0
10

पश्चिम बंगाल में कांग्रेस पार्टी ने बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के समर्थन में शनिवार को कोलकाता में एक रैली निकाली। जिसमें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स से संबंधित मामले में अभिनेत्री के उत्पीड़न का विरोध किया।

इस रैली का आयोजन कोलकाता में पश्चिम बंगाल की कांग्रेस की केंद्रीय समिति के मुख्यालय से किया गया था। रैली में सैकडों की संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया।

कार्यकर्ताओं ने जांच के नाम पर बंगाल की बेटी के खिलाफ कथित बर्बरता अभियान का विरोध करते हुए नारे लगाए और तख्तियों को लेकर प्रदर्शन किया। जिसमें लिखा था, जब तक रिया चक्रवर्ती को न्याय नहीं मिलेगा तब तक हम नहीं रुकेंगे।

पश्चिम बंगाल कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा, बंगाल की बेटी रिया चक्रवर्ती के खिलाफ राजनीतिक षड्यंत्र और प्रतिशोधात्मक व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बुधवार को कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चैधरी ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि राजपूत एक भारतीय अभिनेता थे, लेकिन भाजपा ने उन्हें बिहारी अभिनेता में बदल दिया केवल बिहार में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए।

वहीं, अधीर रंजन चैधरी के इस बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राहुल सिन्हा ने कहा, सदियों पुरानी कांग्रेस पार्टी के हाथ में आज कोई मुद्दा नहीं है और इसलिए वे भाषा को लेकर इतनी क्षुद्र राजनीति खेल रही हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। कानून अपना रास्ता खुद बनाएगा। इस पर सवाल उठाने का मतलब है कि वे न्यायिक प्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं।

Load More In ताजा खबर
Comments are closed.