Home खेल तीसरे टेस्ट मैच से पहले मोढ़ेरा मैदान पर Shirtless हुए ये खिलाड़ी, विडियो हो रहा वायरल

तीसरे टेस्ट मैच से पहले मोढ़ेरा मैदान पर Shirtless हुए ये खिलाड़ी, विडियो हो रहा वायरल

2 second read
0
12

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड की बीच खेली जा रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच 24 फरवरी को अहमदाबाद के मोढ़ेरा स्टेडियम में खेला जायेगा। मोढ़ेरा स्टेडियम में पिंक बॉल से डे-नाइट टेस्ट मैच खेला जायेगा। भारत और इंग्लैंड के बीच यह पहला ऐसा मुकाबला होगा, जो डे-नाइट टेस्ट मैच के रुप में खेला जायेगा। इन सब के बीच खिलाड़ियों के अभ्यास की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।

तीसरा टेस्ट मैच जितने के लिए दोनो टीमें जमकर पसीना बहा रही हैं। भारत की बात करें तो हार्दिक पांड्या और उमेश यादव भी आगामीं टेस्ट सीरीज के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं। आपको बता दें कि आलराउंडर हार्दिक पांड्या अपनी स्टाइल को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में हार्दिक ने अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में हार्दिक अपने सिक्स पैक्स एब्स दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि उनके साथ उमेश यादव भी अपनी फिटनेस को दिखा रहे हैं।

हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर अपनी ये तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो अपने टी-शर्ट उतार कर सिक्स पैक्स एब्स को फ्लॉन्ट कर रहे हैं। हार्दिक और उमेँश की फिटनेस देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि चार टेस्ट मैचों की सीरीज में पहला मैच इंग्लैंड ने जीतते हुए सीरीज में 1-0 से अपने नाम किया था। जबकि भारत ने पलटवार करते हुए दूसरे टेस्ट मैच को 317रनों के विशाल अंतर से जीत दर्ज की। अब तीसरे टेस्ट मैच से पहले खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहें हैं।

Load More In खेल
Comments are closed.