Home खेल आखिरी मैच से पहले विराट,रोहित और सूर्य कुमार बाइक से निकले थर्ड अंपायर को ढूंढनें, वायरल हो रहा मजेदार मीम्स

आखिरी मैच से पहले विराट,रोहित और सूर्य कुमार बाइक से निकले थर्ड अंपायर को ढूंढनें, वायरल हो रहा मजेदार मीम्स

1 min read
0
207

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टी-20 सीरीज का चौथा मैच गुरुवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम ने वापसी करते हुए धमाकेदार जीत दर्ज की। इस मैच के दौरान कई बार ग्राउंड अंपायरों ने टीवी अंपायर की मदत ली। इसके बाद भी बवाल देखने को मिला। लोगो का मामना है कि थर्ड अंपायर ने दो बार गतल फैंसला किया।

आपको बता दें कि पहली पारी में बल्लेबाजी के दौरान पारी का 14वां ओवर लेकर सैम कुर्रन आये, 14वें ओवर की पहली गेंद पर बल्ल्बाजी कर रहे सूर्य कुमार यादव ने दनदनाता छक्का जड़ा। वहीं दूसरी गेंद पर भी उन्होने फाइन लेग पर आड़े बल्ले से छक्का लगाने की कोशिश की लेकिन दाविद ने कैच कर लिया। ग्राउंड अंपायरों को उनका कैच समझ में नहीं आया, तो उन्होने थर्ड अंपारयर की मदत ली। काफी विचार विमर्श के बाद थर्ड अंपायर ने उनको आउट दे दिया।

जिसके बाद विराट कोहली अंपायर के फैंसले पर काफी गुस्से में दिखे। इसी को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स काफी वायर हो रहा है। सोशल मीडिया पर दिनेश कार्तिक ने विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा का एक मजेदार मीम शेयर करते हुए चुटकी ली है। कार्तिक ने जो मीम शेयर किया है, उसमें विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा हथियार लेकर बाइक पर थर्ड अंपायर को ढूंढते नजर आ रहें हैं। इसपर उन्होने कैप्सन दिया कि “ये मैच के बाद थर्ड अंपायर से मिलने जा रहे हैं। यह बहुत मजेदार है। सबसे जरूरी बात अंपायरिंग शायद क्रिकेट का सबसे मुश्किल काम है।”

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर जमकर अंपायरों की आलोचना हो रही है। वहीं सोशल मीडिया पर वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि यह “मुझे लगता है कि इस नियम को बदलने और बदलने की जरूरत है।” अंपायर ने जब सूर्य कुमार यादव को गलत आउट दिया था, उस वक्त वो लय बल्लेबाजी कर रहे थे। आउट होने के पहले वाली गेंद पर उन्होने दनदनाता छक्का लगाया था। जिसके बाद उनको गलत आउट दे दिया गया।

सीरीज का आखिरी मैच शनिवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ही खेला जायेगा। दोनो टीमें 2-2 से मुकाबले पर बराबरी पर हैं। आखिरी मैच तय करेगा कि किसने सीरीज जीता। दोनो टीमें सीरीज अपने नाम करने के लिए जी जान लगायेंगी। यह मैच काफी रोमांचित करने वाला हो सकता है।

Load More In खेल
Comments are closed.