Home खेल BCCI ने किया वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का एलान, इन दो खिलाड़ियों को मिला मौका

BCCI ने किया वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का एलान, इन दो खिलाड़ियों को मिला मौका

35 second read
0
17

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टी-20 सीरीज का चौथा मैच गुरुवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम ने वापसी करते हुए धमाकेदार जीत दर्ज की। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 185 रनों का विशाल स्कोर ख़ड़ा किया। लक्ष्य की पीछा करने उतरी इंग्लैंड की शुरुआत काफी धीमी रही।

सलामी बल्लेबाजी करने आये जेसन रॉय और जोश बटलर की जोड़ी जल्दी ही टूट गई। जेसन रॉय ने स्ट्राइक लिया भुवनेश्वर कुमार ने पहला ओवर मेडन किया। जिसके बाद इंग्लैंड पर दबाव बनने लगा। इंग्लैंड की टीम 8 विकेट के नुकसान पर 177 रन ही बना सकी। जिससे भारत ने चौथा मैच 8 रन से अपने नाम कर लिया।

चौथा टी-20 मैच जीतने के साथ ही शुक्रवार को BCCI  ने इंग्लैंड के खिलाफ के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का एलान कर दिया है। शानदार अर्द्रशतक लगाने वाले सूर्य कुमार यादव का भी वनडे सीरीज के लिए चयन किया गया है। इनके साथ ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या और प्रसिद्ध कृष्णा को पहली बार वनडे टीम में जगह मिली।

आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली तीनों मैचों की वनडे सीरीज पुणे के एमसीए स्टेडियम में कराया जायेगा। सीरीज का पहला मैच 23 मार्च को खेला जायेगा। इसके बाद 26 और 28 मार्च को सीरीज का अंतिम मैच खेला जायेगा।

वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), शिखर धवन, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), लोकेश राहुल (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, क्रुणाल पंड्या, वॉशिंगटन सुंदर, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा और शार्दुल ठाकुर।

Load More In खेल
Comments are closed.