1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. BB13: सिद्धार्थ-रश्मि की दोस्ती से अरहान परेशान, हिमांशी ने किया खुलासा

BB13: सिद्धार्थ-रश्मि की दोस्ती से अरहान परेशान, हिमांशी ने किया खुलासा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बिग बॉस के घर में अरहान खान के पास्ट सीक्रेट खुलने की वजह से वह चर्चाओं में आ गए थे, और साथ ही रश्मि के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी वो खूब चर्चा में बने रहे। लेकिन जहां एक तरफ रश्मि अब भी घर के अंदर हैं तो वहीं अरहान घर से बेघर हो चुके हैं और घर के अंदर सिद्धार्थ के साथ बढ़ती रश्मी की दोस्ती को देखर टेंशन में आ गए हैं, यह हम नहीं बल्कि हिमांशी ने खुलासा किया है।

दरअसल, हाल ही में हिमांशी एक बार फिर से बिग बॉस के घर में आ गई हैं, और उन्होंने आसीम और विशाल को अरहान के मैसेज के बारे में बताते हुए कहा कि, अरहान रश्मि से डिस्टर्ब हैं और आसीम ने रश्मि से बोलने को कहा कि उसने मेरी दोस्ती निभाई है और साथ ही ये भी बोला कि जब सिद्धार्थ ने उसकी शर्ट फाड़ी तो तू उसको भूल गई है। हिमांशी ने आगे बताया कि अरहान मेरे सामने रोने लगा था और उसने ये भी कहा था कि मेैं सारी बातों में गलत नहीं था। इसके बाद रश्मि यहां क्लियर करना चहाती थी कि अगर मेरी बेइज्जती नेशनल टेलिविजन पर हुई है तो मेरी सारी बाते भी यहीं क्लियरेंस होनी चाहिए थी।

आगे हिमांशी बोलती हैं अगर रश्मि को मेरे जाते ही सिद्धार्थ से दोस्ती करनी थी तो मेरे से उसको लड़ने की क्या जरूरत थी इस पर विशाल जवाब देते हैं कि जब इस बार रश्मि सुरक्षित हैं तो वो अलग तरीके से खेल रही है। विशाल की इस बात पर आसीम हामी भी भरते हैं।

इसके बाद बिग बॉस में रश्मि और अरहान के रिलेशनशिप को लेकर काफी हंगामा हुआ था और सलमान खान ने वीकेंड के वार में अरहान के पिछले रिलेशनशिप के सारे राज की पोल खोल दी जिसको सुनकर रश्मि शॉक्ड हो गई और बाद में रश्मि और अरहान के बीच सब पहले जैसा हो गया।

लेकिन अगले एपिसोड में रश्मि, देवोलीना से बोलती हैं कि अरहान उनके टाइप के नहीं हैं और रश्मि की इस बात पर अरहान ने बहुत गन्दा रिएक्ट भी किया और वहीं शो में रश्मि और सिद्धार्थ के बीच खट्टी-मीठी नोंक-झोंक देखने को मिल रही है। और शो के अलावा सिद्धार्थ, रश्मि और अरहान की जबरदस्त लड़ाई भी हुई जिसमें गुस्से में रश्मि ने सिद्धार्थ पर चाय फेंकी दी और सिद्धार्थ ने अरहान की शर्ट फाड़ दी थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...