Home उत्तर प्रदेश बस्ती – कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने किसानों की समस्याओं को लेकर राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

बस्ती – कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने किसानों की समस्याओं को लेकर राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

10 second read
0
3

बस्ती जिले के किसानों की समस्याओं को लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर आज कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष अंकुर वर्मा के नेतृत्व में प्रदर्शन कर जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन भेजा है।

बता दें कि आज प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर जिले के किसानों की समस्याओं को लेकर बस्ती जनपद में कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष अंकुर वर्मा के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर जिलाधिकारी के जरिये राज्यपाल को ज्ञापन भेजा है।

ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने कहा है कि किसानों के धान खरीद में आ रही समस्याओं के प्रति जिला प्रशासन तथा शासन बिल्कुल गंभीर नहीं है। लेबी पर धान खरीद बहुत ही कम की जा रही है तथा धान खरीद में नमी के नाम पर कटौती भी की जा रही है।

 

इसके साथ ही नलकूप द्वारा जो पानी किसानों को दिया जा रहा है। उसका बिल सरकार द्वारा बढ़ा दिया गया है तथा किसानों के गन्ना मूल्य भुगतान भी नहीं किया जा रहा है।

ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने मांग की है कि सरकार द्वारा जल्द ही हमारी मांगों पर विचार कर ज्यादा से ज्यादा धान खरीद कराई जाए व धान खरीद में नमी के नाम पर की जा रही कटौती को बंद किया जाए। इसके साथ ही हमारी अन्य मांगों पर ही विचार कर जल्द से जल्द उस पर कार्यवाही कराई जाए।

 

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.