Home उत्तर प्रदेश बहराइच – शादी में शामिल होने आया मासूम संदिग्ध परिस्थितियों में हुआ लापता

बहराइच – शादी में शामिल होने आया मासूम संदिग्ध परिस्थितियों में हुआ लापता

11 second read
0
7

बहराइच – शादी में शामिल होने आया बहराइच का मासूम संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। घर से बाहर खेल रहा मासूम जब काफी देर तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की।

घर के सामने स्थित पूरा तालाब परिजनों ने ग्रामीणों संग मिलकर खंगाल डाला किंतु मासूम का कहीं कोई अता-पता नहीं चल सका। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने मासूम की तलाश शुरू की।

बता दें कि बहराइच जनपद के ग्राम शाहपुर जोत हटीले निवासी मो. आजाद अपने परिवार के साथ अपने नाना के यहां  महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के गुलरामऊ निवासी हमीद के यहाँ उनके पुत्र की शादी में शामिल होने आए थे।

मंगलवार की शाम मो. आजाद का दो वर्षीय मासूम अरहम घर से बाहर खेलने के लिए निकला था। देर शाम तक जब अरहम वापस नहीं आया तो परिजनों को चिंता सताने लगी।

 

अरहम को ढूंढने के लिए आसपास खोजबीन शुरू हुई। घर के सामने स्थित तालाब को भी ग्रामीणों द्वारा छान डाला गया, किंतु लापता अरहम का कहीं कोई अता-पता नहीं चल सका।

जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर लॉ एंड आर्डर अरूण अस्थाना मौके पर पुलिसबल के साथ जा पहुंचे और मासूम की खोजबीन शुरू करने के साथ पड़ताल शुरू की। दरअसल हनीफ के लड़के की बारात बुधवार को जानी है। अरहम के लापता होने से घर में दुःख का माहौल है। परिजनों का घटना के बाद से रो-रोकर बुरा हाल है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.