Home उत्तर प्रदेश मुख्तार की बांदा यात्रा शुरु होते ही UP में गरमाई सियासत, अखिलेश ने कहा UP में इंसाफ…

मुख्तार की बांदा यात्रा शुरु होते ही UP में गरमाई सियासत, अखिलेश ने कहा UP में इंसाफ…

0 second read
0
1,075

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

लखनऊ: पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी को पंजाब पुलिस ने यूपी पुलिस को मंगलवार को सौंप दिया है। यूपी पुलिस मुख्तार को लेकर बांदा के लिए रवाना हो चुकी है। खास बात यह हैं, निकले के अंतिम छड़ों में उसके निकलने का गेट बदला गया। मुख्तार को जेल की गेट नंबर 2 से यूपी पुलिस लेकर रवाना हुई है। पुलिस की मानें तो अंसारी को वाया बनूड यूपी लाया जायेगा।

एक तरफ यूपी पुलिस अंसारी को लेकर यूपी के लिए रवाना हो चुकी है, तो वहीं दूसरी तरफ यूपी की सियासत भी उफान पर है। मुख्तार अंसारी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि “मैं जितना भी अखबारों में पढ़ा और टीवी पर देखा है, उसमें मुख्तार के परिजन कह रहे हैं, कि हमें कोर्ट पर भरोसा है कि न्याय मिलेगा, लेकिन जिस तरह से बीजेपी काम करती है, उसमें यह उम्मीद कर पाना नामुमकिन है कि किसी को न्याय मिल पाएगा।”

अखिलेश के हमले पर पलटवार करते हुए उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि “शपथ लेने के साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाने का ऐलान किया था, किसी व्यक्ति विशेष को लेकर यह नीति नहीं है, अपराध और अपराधी तत्वों को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई जा रही है।”

आपको बता दें कि पंजाब से मुख्तार को यूपी लाने के लिए डिप्टी एसपी रैंक का एक अफसर, दो इंस्पेक्टर, छह सब इंस्पेक्टर, बीस हेड कांस्टेबल, तीसकांस्टेबल और एक यूनिट पीएसी को भेजा गया है। ये पुलिसवाले जीपीएस लैस ब्रज वाहन और एंबुलेंस के साथ रोपड़ पहुंचे। सभी पुलिस वाले बुलेटप्रूफ जैकेट और अत्याधुनिक हथियारों से लैस हैं।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.