Home उत्तर प्रदेश ‘मरी’ हुई महिला आरोपियों को छोड़ने की लगा रही गुहार, दो साल बाद कैसे हुई जिंदा ?

‘मरी’ हुई महिला आरोपियों को छोड़ने की लगा रही गुहार, दो साल बाद कैसे हुई जिंदा ?

8 second read
0
9

रिपोर्ट: मोहम्मद आबिद
मेरठ : इंसान को मरने के बाद जिंदा होने की कहानी बहुत सुनी होंगी लेकिन यह भी सुना होगा की मौत के कुछ देर के बाद ही इंसान जिंदा हो गया लेकिन आज हम आपके एक ऐसी घटना बता रहा हैं जिस महिला की हत्या हुई हो और उस महिला की हत्या के इल्जाम में दो युवक दो साल की सजा काट रहे हैं और अब वहीं मरी हुई महिला दोनों युवकों को अपनी ही हत्या के इल्जाम में दोनों युवकों  को रिहा करने की मांग कर रही है।

मामला मेरठ का है जहां ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक महिला के कत्ल के इल्जाम में जिन दो व्यक्तियों ने दो साल जेल में गुजारे, अब वह बेगुनाह साबित हुए हैं। दरअसल,  जिस महिला की हत्या के इल्जाम में दोनों युवकों को सजा हुआ है वो अब ‘मरी’ हुई महिला को पुलिस ने गुजरात से जिंदा बरामद किया है।

मरी हुई महिला का नाम सरिता बताया जा रहा है और महिला ने अपने 164 के बयान में अपने परिजनों द्वारा आरोपियों पर लगाए गए आरोपों से इनकार किया है। जिसके बाद अब पुलिस जेल में बंद बेगुनाह लोगों को जल्दी रिहा कराने का दावा कर रही है। मृतक सरिता नाम की विवाहिता वर्ष 2019 में घर से लापता हो गई थी।

महिला के परिजनों ने उसके पति सहित पांच व्यक्तियों के खिलाफ सरिता के अपहरण और हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। महिला की लाश बरामद ना होने पर पुलिस ने इस मामले को अपहरण में दर्ज किया था। इसी के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया था। जिसमें दो लोग अभी तक सजा काट रहे हैं।

पूरे मामले में महिला की बरामदी होने के बाद पुलिसकर्मी दोनों युवकों को रिहा कराने के लिए तैयारी कर रही और रिपोर्ट फाइल कर कोर्ट को सौंपेगी।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.