Home उत्तराखंड पांच माह से मानदेय न मिलने से आक्रोशित रोडवेज कर्मचारी बेमियादी हड़ताल पर चले गए

पांच माह से मानदेय न मिलने से आक्रोशित रोडवेज कर्मचारी बेमियादी हड़ताल पर चले गए

0 second read
0
7

रुद्रपुर : उत्तरांचल रोडवेज कर्मचारी यूनियन के शाखा अध्यक्ष गोपेश्वर श्रीवास्तव ने बुधवार को धरना स्थल पर कहा कि कई दौर की वार्ता के बाद भी अब तक मानदेय जारी नहीं किया है। कहा कि अब बिना आंदोलन के हक नहीं मिलने वाला है। इस बार आरपार की लड़ाई लड़ी जाएगी। दीपावली पर जुलाई का मानदेय किसी तरह लड़ाई के बाद जारी हुआ था।

उस समय सरकार ने आश्वस्त किया था कि बाकी माह का भी मानदेय जल्द जारी कर दिया जायेगा। इसके बावजूद मानदेय नहीं मिल सका है। धरना देने वालों में गुरमेल सिंह, कुलविदर सिंह, धर्मेद्र सिंह, मनिदर सिंह, पवन कुमार, जसपाल सिंह, संतोष कुमार, जसवंत सिंह, सुरेंद्र सिंह मौजूद थे।

इससे यात्रियों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उन्होंने धरना देते हुए चेताया कि जब तक मानदेय नहीं मिलेगा, तब तक काम नहीं किया जाएगा। इससे बसों के संचालन पर प्रभाव दिखा।

उत्तरांचल रोडवेज कर्मचारी संगठन के कार्य बहिष्कार से दिल्ली के लिए दोपहर तक दो बसें ही रवाना की जा सकीं। वहीं दूसरी तरफ काशीपुर, टनकपुर, बरेली, सितारगंज जाने वाली बसों का संचालन नहीं हो सका। दोपहर एक बजे तक डिपो से मात्र 10 से 15 बसें ही रवाना हो सकीं। कम बसें चलने के कारण यात्रियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। एआरएम राकेश कुमार ने बताया कि कार्य बहिष्कार से बसों के संचालन पर काफी प्रभाव पड़ा है। पांच माह का मानदेय न मिलना समस्या तो है ही।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.