Home उत्तर प्रदेश पीलीभीत से बीजेपी के सांसद वरुण गांधी का एक ऑडियो वायरल

पीलीभीत से बीजेपी के सांसद वरुण गांधी का एक ऑडियो वायरल

2 second read
0
9

यूपी के पीलीभीत से बीजेपी के सांसद वरुण गांधी का एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसे लेकर वो आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं। इस ऑडियो क्‍लिप में सुना जा सकता है कि उनसे मदद मांग रहे एक शख्‍स से वो कह रहे हैं ‘मैं आपके बाप का नौकर नहीं हूं’।

दरअसल हुआ था ये कि एक व्‍यक्ति ने कथित तौर पर सांसद वरुण गांधी को फोन किया। उसने कहा कि वो पीलीभीत से बोल रहा है और उसे उनकी मदद चाहिए।

लेकिन देर रात फोन करने पर वरुण गांधी नाराज हो गए और उन्‍होंने कहा ‘मैं आपके बाप का नौकर नहीं हूं’। आगे की बात करने से पहले आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्र्ट्स में ऐसे दावे किए जा रहे हैं वो वरुण गांधी की आवाज है लेकिन वनइंडिया इस बात की पुष्टि नहीं करता है।

ऑडियो में कथित वरुण गांधी ने कहा अगर कोई काम है तो हमें सुबह फोन कीजिए। ऑडियो में सुना जा सकता है कि वरुण गांधी ने कहा- अगर आपको 12 बजे काम है तो आई एम सॉरी मैं 12 बजे या 10 बजे रात को बात नहीं कर सकता। आप शरीफ आदमी की तरह दिन में फोन कीजिए।

ये है उस ऑडियो के अंश

युवक: हेलो

वरुण गांधी-जी

युवक: नमस्ते भईया

वरुण गांधी-नमस्ते।

युवक: भईया सर्वेश बोल रहा हूं।

वरुण गांधी: कहां से?

युवक: पीलीभीत से।

वरुण गांधी: बोलिए…

युवक: भईया हमारी दुकान है ना

वरुण गांधी: भईया रात में 9:30 बजे फोन करने का समय नहीं होता, अगर आपने बात करना है तो सुबह बात कर लेना।

युवक: भईया अभी काम था इसलिए मैंने कर दिया।

वरुण गांधी: जी, मैं आपके बाप का नौकर नहीं हूं कि 10 बजे रात को आपसे बात करूं…? अगर आपको 12 बजे रात को काम है तो सॉरी मैं रात को बात नहीं कर सकता। शरीफ आदमी की तरह आप दिन में बात करिए।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.