Home bollywood मनीषा कोइराला की वजह से कई दिनों तक रोती रहीं अमिताभ बच्चन की बहू, किया ये बड़ा खुलासा

मनीषा कोइराला की वजह से कई दिनों तक रोती रहीं अमिताभ बच्चन की बहू, किया ये बड़ा खुलासा

2 second read
0
300

नई दिल्ली : अक्सर अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय लगातार किसी ना किसी वजह से सूर्खियों में रही है। चाहे वो उनका फिल्मी करियर हो या उनका लव अफेयर या उनकी आंखें, जिसने ना जानें कितने लोगों को मदहोश किया। हालांकि क्या आप जानते है कि इस खूबसूरत आंखों को कई दिनों तक रोना पड़ा, वो भी बॉलीवुड की ही एक्ट्रेस मनीषा कोइराला के कारण, जो अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के कारण चर्चा में थी। वैसे ऐश्वर्या भी एक्टिंग में कोई कम नहीं।

ऐश्वर्या ने किये कई खुलासे

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्सर एक्ट्रेस के बीच कैट वार चलता रहा है, जिस कारण फिल्म हो या अफेयर। एक ऐसे ही कारण की शिकार हुई ऐश्वर्या। बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन और मनीषा कोइराला के बीच लड़ाई एक्टर और मॉडल राजीव मूलचंदानी को लेकर हुई थी। राजीव उस समय ऐश्वर्या को डेट कर रहे थे और मनीषा के लिए उन्होंने एक्ट्रेस को छोड़ दिया था। इस पूरी कैट फाइट का खुलासा खुद ऐश्वर्या राय ने साल 1999 में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था।

ऐश्वर्या राय ने बताया था कि साल 1994 में एक मैगजीन में छपा था कि राजीव मूलचंदानी मनीषा के लिए उन्हें छोड़ने वाले हैं। मैंने तुरंत राजीव को कॉल किया और उनसे पूछा ये सब क्या है। राजीव मेरा बहुत अच्छा दोस्त था और इसके अलावा कुछ नहीं था। मैंने उन्हें कहा मैं उनकी लव स्टोरी के बीच में नहीं आना चाहती हूं। दो महीने बाद दोनों एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे थे। मनीषा हर महीने किसी दूसरे लड़के को डेट करती थी।

ऐश्वर्या ने आगे कहा कि साल 1995 में जब मैं मिस वर्ल्ड बनकर भारत लौटी तो मैंने तमिल में फिल्म बॉम्बे देखी और मुझे वो बहुत बेहतरीन लगी। मैं 1 अप्रैल को बॉम्बे आई थी और उसी समय राजीव ने मुझे फोन किया। मैं उसे फोन पर बता रही थी कि मनीषा फिल्म में कितनी बेहतरीन लगी हैं और मैं उन्हे फूलों का गुल्दस्ता भेजने की सोच रही थी। उस समय राजीव मुझपर जोर से हंसा और मुझसे पूछा कि क्या तुमने पेपर नहीं पढ़ा? उन्होंने बताया कि मनीषा ने यह कहा है कि उन्हें कुछ लव लेटर मिले हैं जो राजीव ने ऐश्वर्या को लिखे थे।

कई दिनों तक रोती रहीं थी ऐश्वर्या

ऐश्वर्या ने बताया कि उन्हें इस बात पर विश्वास नहीं हुआ। अगर इस आर्टिकल में कोई सच्चाई होती तो यह साल 1994 में जुलाई में क्यों सामने नहीं आया था। अगर मनीषा और राजीव के अलग होने का कारण ये ही था तो पूरे 9 महीने बाद ये सामने क्यों आए हैं? ऐश्वर्या ने आगे कहा इसका मुझपर गहरा असर पड़ा था मैं कई दिनों तक रोती रही थी। मैं कोई नाम नहीं लेना चाहती थी लेकिन अब जब भी मीडिया में मेरा नाम आता है तो मेरे दिमाग में सबसे पहले मनीषा का नाम आता है।

इस इंटरव्यू के आखिरी में ऐश्वर्या ने कहा था कि इतना सबकुछ होने के बाद भी मेरे मन में मनीषा के लिए कोई कड़वाहट नहीं है। मैं उनके अच्छे की ही कामना करती हूं।

Share Now
Load More In bollywood
Comments are closed.