Home अयोध्या बाबरी मस्जिद मामले में सभी आरोपी बरी, स्वरा भास्कर समेत सपा नेता घनश्याम तिवारी ने तंज कसा

बाबरी मस्जिद मामले में सभी आरोपी बरी, स्वरा भास्कर समेत सपा नेता घनश्याम तिवारी ने तंज कसा

13 second read
0
7

बाबरी मस्जिद मामले में सभी आरोपी बरी, स्वरा भास्कर समेत सपा नेता घनश्याम तिवारी ने तंज कसा

अयोध्या में छह दिसंबर 1992 को ढहाए गए विवादित ढांचे के मामले में सीबीआई की विशेष अदालत आज फैसला सुनाया।

इस मामले में भाजपा के वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह, उमा भारती, विनय कटियार समेत सभी 32 आरोपियों को बरी कर दिया है। तो वही बॉलीवुड से लेकर विपक्षी पार्टियो का ट्वीट वार जारी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को लेकर मशहूर है कि वो अपनी राय काफी बेबाकी से रखती हैं और देश के लगभग हर मामले में बोलती नजर आती रहती हैं।

हालांकि इसको लेकर कई बार वो बुरी तरह से ट्रोल हो जाती हैं और लोग उनको काफी खरी खोटी सुना डालते हैं।

जैसे आज उनका एक ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है और उन्होने बाबरी मस्जिद पर आए सीबीआई की विशेष अदालत के फैसले पर एक ट्वीट किया है।

आज अदालत ने सभी 32 आरोपियों को बरी कर दिया है और इसपर स्वरा ने तंज कसते हुए अपनी बात कही है। उन्होने लिखा है कि..बाबरी मस्जिद खुद ही गिर गया था। इसका मतलब है कि स्वरा ये सवाल पूछना चाह रही है कि अगर कोई गुनहगार नहीं थीं तो बाबरी मस्जिद का ढांचा आखिर कैसे गिर गया था। स्वरा भास्कर ने इस पोस्ट के साथ हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी चस्पा की है।
बाबरी मस्जिद केस : आरोपियों की बरी करने पर बोले सपा नेता, दुष्टमेव जयते

सपा नेता घनश्याम तिवारी ने किया ट्वीट सब निर्दोष हैं, बाबरी मस्जिद को एंटी सोशल लोगों ने तोड़ा। आरोपी तो उन्हें रोकने का प्रयास कर रहे थे -ऐसा न्याय तो शाम की डिबेट में गोदी मीडिया के एंकर रोज़ करते हैं।

Load More In अयोध्या
Comments are closed.