1. हिन्दी समाचार
  2. अलीगढ़
  3. अलीगढ़ : छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने खाया जहर, गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती

अलीगढ़ : छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने खाया जहर, गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ जिले के पिसावा थाना क्षेत्र में कथित तौर पर छेड़छाड़ से परेशान 17 वर्षीय एक छात्रा ने शुक्रवार को जहर खा लिया जिसे नोएडा के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में छात्रा के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की बात कही है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शुभम पटेल ने रविवार को पत्रकारों को बताया कि छह नवंबर को 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के परिजनों ने पिसावा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पटेल ने कहा कि क्षेत्राधिकारी की अगुवाई में मामले की जांच चल रही है और आरोपियों को गिरफ़्तार करने के लिए पुलिस टीम बनाई गई है।

उन्‍होंने कहा कि अगर पुलिसकर्मियों के खिलाफ लापरवाही का आरोप सही पाया गया तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। परिवारजनों का आरोप है कि पिछले तीन सप्‍ताह से वे लोग पुलिस से शिकायत कर रहे थे लेकिन पुलिस ने सुनवाई नहीं की। पहले इस मामले में अज्ञात और इसके बाद तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया।

पीड़ित परिवार के सदस्यों ने यह भी आरोप लगाया कि कुछ प्रभावशाली नेता पुलिस पर मामला वापस लेने के लिए दबाव बना रहे थे।प टेल ने बताया कि परिवार के सदस्‍यों का आरोप है कि छात्रा जब स्‍कूल से पढ़कर घर लौट रही थी तो मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने उससे छेड़छाड़ की और मोबाइल से उसकी तस्‍वीर भी ले ली।

उन्होंने बताया कि परिजनों का आरोप है कि युवकों ने छात्रा के साथ ही उसके भाई और पिता को मारने की धमकी दी। बाद में उसकी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर जारी कर दी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...