1. हिन्दी समाचार
  2. अलीगढ़
  3. अलीगढ़ – बबूल के पेड़ के विवाद में बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट

अलीगढ़ – बबूल के पेड़ के विवाद में बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

अलीगढ़ के थाना खैर इलाके के गांव रूपानगला में एक बबूल का पेड़ काटने के विवाद में दो पक्ष आमने-सामने आ गए और जमकर लाठी-डंडे चले व फायरिंग भी हुई। जिसमें दिनदहाड़े लाइसेंसी बंदूक से एक 55 वर्षीय बुजुर्ग को मौत के घाट उतार दिया गया।

वहीं बचाव में आए उसके बेटे को भी घायल कर दिया। गांव में फायरिंग के बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया। इस घटना में मृतक के परिजनों ने भी आरोपी पक्ष को जमकर पीटा। जिसमें वह भी लहूलुहान हो गए। इस घटना का पूरा वीडियो ग्रामीणों ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया।

जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। घटना की सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ने बमुश्किल माहौल को शांत कराया और मौके से टूटी हुई लाइसेंसी बंदूक भी बरामद की है।

घायल को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। तो वहीं मृतक के शव का पंचनामा भर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक मुख्य आरोपी राहुल समेत चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर सुसंगत धाराओं में कार्रवाई की जा रही है।

अलीगढ़ के खैर थाना इलाके के रूपा नगला के ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया बबूल का पेड़ काटने को लेकर दो पक्ष आपस में आज सुबह भिड़ गए। कुछ ही समय में दोनों ही ओर से मारपीट हो गई।

 

गांव के ही निवासी एक पक्ष नेकराम की लाइसेंसी बंदूक को उसके पुत्र राहुल व किरनपाल लेकर आ गए। उसी दौरान राहुल ने अपने पिता नेकराम की लाइसेंसी बंदूक से दूसरे पक्ष के 55 वर्षीय भयंकर सिंह के सीने पर गोली दाग दी। जिसे घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया। वहीं घायल का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

क्षेत्राधिकारी खैर  मोहसीन खान ने बताया कि  इलाके के गांव रूपा नगला में बबूल का पेड़ काटने के विवाद में पड़ोसी दो पक्षों में विवाद हो गया था। जिसमें आरोपी पक्ष राहुल ने अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बेटे को सिर में डंडा मारकर घायल कर दिया था।

इस घटना में मुख्य आरोपी राहुल और हमले में शामिल उसके दो भाई व पिता को भी गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर चारों अभियुक्त पुलिस की हिरासत में है। जिनके विरुद्ध अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। गांव में एहतियातन पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है।

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...