1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश यादव ने टूटी हुई प्रतिमा की फोटो ट्वीट करते हुए योगी सरकार पर निशाना साधा

अखिलेश यादव ने टूटी हुई प्रतिमा की फोटो ट्वीट करते हुए योगी सरकार पर निशाना साधा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

अंग्रेजों को धूल चटाने वाली झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का बचपन कानपुर के बिठूर में बीता था। बिठूर में रानी की एक प्रतिमा, जो रानीघाट पर लगी हुई वो गिरकर कई जगह से टूट गई है। रानी लक्ष्मीबाई की प्रतिमा की दुर्दशा पर किसी जिम्‍मेदार ने इसकी तरफ ध्‍यान नहीं दिया।

तो वहीं, पूर्व मुख्‍यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने टूटी हुई प्रतिमा की फोटो ट्वीट करते हुए योगी सरकार पर निशाना साधा है।

पूर्व मुख्‍यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने रानी लक्ष्मीबाई की टूटी प्रतिमा को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा, बिठूर स्थित रानी लक्ष्मीबाई घाट पर रानी लक्ष्मीबाई जी की प्रतिमा अनदेखी व दुर्दशावश गिर टूट गई है या असमाजिक तत्वों द्वारा गिराई गई है, इस प्रकरण की जांच हो और यथोचित कार्रवाई कर मूर्ति ससम्मान पुनःस्थापना की जाए। बीजेपी स्वतंत्रता सेनानियों का सम्मान करना कब सीखेगी?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिठूर में रानी घाट पर रानी लक्ष्मीबाई की प्रतिमा लगवाई गई थी। जब यह प्रतिमा लगवाई थी, उसी वक्त एक तरफ से झुकी हुई थी। स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत ठेकेदार से की और प्रतिमा को ठीक कराने के लिए कहा था। लेकिन ठेकेदार ने इस तरफ ध्यान नहीं दिया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...