Home आगरा आगरा- विभव अपार्टमेंट के स्विमिंग पूल में संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव

आगरा- विभव अपार्टमेंट के स्विमिंग पूल में संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव

0 second read
0
14

आगरा थाना हरीपर्वत के विजयनगर स्थित विभव अपार्टमेंट में एक युवक का शव अपार्टमेंट के स्विमिंग पूल में पड़ा मिला। आशंका जताई जा रही है कि युवक ने अपार्टमेंट की छः मंजिला छत से स्विमिंग पुल में कूदकर खुदकुशी कर ली है।

लोगों ने इस घटना की जानकारी इलाका पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारियों सहित फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड भी मौके पर पहुंच गया। वहीं पुलिस जांच पड़ताल कर अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है।

बता दें कि बुधवार देर रात थाना हरी पर्वत के विभव नगर अपार्टमेंट में उस समय अफरा -तफरी मच गई जब एक युवक का शव लहूलुहान हालत में अपार्टमेंट के स्विमिंग पुल में पड़ा मिला।

मृतक युवक अमित मित्तल थाना लोहामंडी के केशव कुंज का रहने वाला है। अमित मित्तल का विभव अपार्टमेंट के 103 नंबर में पंकज अग्रवाल के यहां आना जाना था।

अमित मित्तल शाम को पंकज अग्रवाल के यहां गए हुए थे। कुछ देर रुकने के बाद अमित मित्तल का शव अपार्टमेंट के स्विमिंग पूल में पड़ा मिला। आशंका जताई जा रही है कि अमित मित्तल ने अपार्टमेंट की छह मंजिला छत से छलांग लगाकर खुदकुशी की है।

वहीं परिजनों का कहना है कि अमित मित्तल पिछले काफी दिनों से डिप्रेशन में चल रहा था। इसी के चलते यह आत्मघाती कदम उठाया है। अपार्टमेंट के लोगों ने इस घटना की जानकारी इलाका पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारियों सहित फॉरेंसिंग टीम और डॉग स्क्वायड भी मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने हर एक पहलू पर मृतक युवक की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

पुलिस ने अपार्टमेंट में लगे सभी सीसीटीवी कैमरा को भी खंगाला। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Load More In आगरा
Comments are closed.