Home आगरा आगरा- कूड़ा डालने जा रहे युवक को तेज रफ़्तार कार ने रौंदा, मौत

आगरा- कूड़ा डालने जा रहे युवक को तेज रफ़्तार कार ने रौंदा, मौत

0 second read
0
7

आगरा: जनपद के थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत गांव मानिकपुरा के पास तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार ने सड़क पार कूड़ा डालने जा रहे 45 वर्षीय व्यक्ति को अपनी चपेट में लेकर रौंद दिया। जिससे मौके पर ही व्यक्ति की मौत हो गई।

जिसके बाद आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने जाम लगाकर हंगामा करना शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार कुलदीप उर्फ भजन लाल पुत्र छेदी लाल उम्र करीब 45 वर्ष निवासी मानिकपुरा थाना बसई अरेला शुक्रवार को सुबह सड़क के पार कूड़ा डालने के लिए जा रहे थे। तभी गांव के ही पास तेज रफ्तार से आ रही शिफ्ट डिजायर कार ने कार को सड़क किनारे पड़ी गाय के ऊपर चढ़ा दिया।

जिस कारण कार का टायर फट गया और अनियंत्रित होकर व्यक्ति को अपनी चपेट में लेकर रौंदते हुए सड़क किनारे विद्युत पोल से टकरा गई।

मौके पर ही व्यक्ति की मौत हो गई। जिसके बाद कार छोड़कर चालक वहां से फरार हो गया। वहीं आवाज सुनकर दर्जनों की संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए और आक्रोशित ग्रामीणों ने आगरा बाह मार्ग पर जाम लगा दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित परिजनों एवं ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन देकर सभी को शांत कराया और कार को कब्जे में लेकर मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Load More In आगरा
Comments are closed.