Home उत्तर प्रदेश हाथरस केस के बाद सवालों के घेरे में योगी सरकार : सपा एमएलसी ने उठाये सवाल

हाथरस केस के बाद सवालों के घेरे में योगी सरकार : सपा एमएलसी ने उठाये सवाल

0 second read
0
11

यूपी के हाथरस और बलरामपुर में हुई घटना को लेकर पीलीभीत और शाहजहाँपुर के सपा एमएलसी ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ  एसपी ऑफिस का घेराव किया।  उन्होंने यूपी की कानून व्यवस्था और खाखी पर तंज कंसे। उनका कहना है कि उत्तर प्रदेश सरकार में कानून व्यवस्था का हाल बहुत ख़राब है।

सपा एमएलसी ने कहा कि ऐसी योगी सरकार पर थूकते हैं हम सब लोग। ऐसी कानून व्यवस्था, ऐसी सरकार, ऐसा प्रसाशन हमने कभी नही देखा। उन्होने कहा कि खाकी पर भरोसा मत रखिये,अपनी व्यवस्था खुद रखिये अपने पास।

यूपी के हाथरस और बलरामपुर में हुई घटना को लेकर जहाँ पूरे देश में आक्रोश है तो वहीं विपक्षी दल भी योगी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। समाजवादी पार्टी से पीलीभीत और शाहजहाँपुर के एमएलसी अमित यादव उर्फ रिंकू ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ एसपी ऑफिस का घेराव किया।

जहाँ उन्होंने मीडिया के सवालों पर प्रदेश सरकार की कानून व्यवस्था और खाखी पर तंज कंसे। उनका कहना है कि उत्तर प्रदेश सरकार में कानून व्यवस्था का हाल बहुत ख़राब है। ऐसी कानून व्यवस्था, ऐसी सरकार, ऐसा प्रशाशन कभी नही देखा हमने जिसमें कोई सुरक्षित नही है।

 

ऐसी योगी सरकार पर थूकते हैं हम सब लोग। जिसमे बच्चियों और महिलाओं की जुबान काट ली जाए पीठ, तोड़ दी जाए और पैर तोड़ दिए जाएं। योगी सरकार में कोई सुरक्षित नही है। बहुत खराब समय आ गया है। जिसमे कोई क्या हम आप भी सुरक्षित नही है। बहुत जल्द इस योगी सरकार का खात्मा होने वाला है।
जनता अब खाकी के लोगों पर भरोसा बिल्कुल न करे । अगर आप को अपना जीवन बचाना हो और अपनी घर की इज्जत बचानी हो तो प्रत्येक व्यक्ति को अपनी सुरक्षा स्वयं करनी पड़ेगी।
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.