1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. बिग बॉस के बाद एक साथ शो में दिख सकते हैं सिद्धार्थ-रश्मि

बिग बॉस के बाद एक साथ शो में दिख सकते हैं सिद्धार्थ-रश्मि

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बिग बॉस 13 में आने से पहले भी सिद्धार्थ और रश्मि एक हिट शो “दिल से दिल तक” में साथ काम किया है इस शो में दोनों की शानदार अदाकारी ने लोगों का दिल जीत लिया था लेकिन जितने रोमंटिक और बेहतरीन ये दोनों स्क्रीन पर दिखाई देते हैं पर ऑफस्क्रीन दोनों का रिश्ते उतने ही बिगड़े और उलझे हुए हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की आपस में बिल्कुल भी नहीं बनती आए दिन दोनों के झगड़े होते रहते थे दोनों के यह लड़ाई-झगड़े बिग बॉस 13 स्क्रीन पर अब भी दिखाई देते हैं। इसी कारण दोनों की इस नोकझोंक भरे रिश्ते के बाद उन्हें पर्दे पर दोबारा साथ देखना मुश्किल है लेकिन फैंस तो यही चाहते हैं कि सिद्धार्थ-रश्मि को वे दोबारा से किसी शो में साथ देखें।

आपको बता दे कि बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ-रश्मि के बीच अच्छी बातचीत हो रही है लेकिन शो में दोनों की भयंकर लड़ाई भी दर्शकों ने देखी है। बीते एपिसोड में प्रेसवार्ता के दौरान एक रिपोर्टर ने सिद्धार्थ-रश्मि से सवाल पूछा कि क्या वे बिग बॉस के बाद भी किसी शो में साथ नजर आएंगे? इसका जवाब देते हुए रश्मि देसाई ने कहा- शो जब आएगा तब देखेंगे कि स्टोरी क्या है लेकिन इस बार मैं बांज तो नहीं बनूंगी मालूम हो तो शो “दिल से दिल तक” में रश्मि ने ऐसी महिला का रोल किया था जो कभी मां नहीं बन सकती थी।

इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने भी रश्मि देसाई की इस बात पर हामी भरते हुए कहा- देखते हैं अगर चैनल, प्रोड्यूसर ये चाहेंगे तो देखेंगे। सिद्धार्थ-रश्मि की ये बातें यकीनन ही उनके फैंस के लिए पॉजिटिव है इन सभी बातों के बाद अब फैंस भविष्य में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को साथ में देखने की उम्मीद कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...