Home मनोरंजन आखिर क्यों 10 रातों से सोई नहीं कंगना, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप….

आखिर क्यों 10 रातों से सोई नहीं कंगना, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप….

32 second read
0
11

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनका कई भी तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो जाता है। फैंस उनकी तस्वीर और वीडियो को खासा पंदस करते है। वही एक्ट्रेस ने ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उनका धाकड़ अंदाज देखने को मिला।

वही, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी आने वाली एक्शन फिल्म धाकड़ के लिए अथक प्रयास कर रही हैं। फिल्म के सेट से एक तस्वीर पोस्ट करते हुए, रनौत ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा किया है और कहा वह 10 दिनों से रात की पाली में काम कर रही है।

कंगना ने ट्विटर पर साझा किया, “10 वीं रात की शिफ्ट नॉन स्टॉप एक्शन, 14 घंटे की शिफ्ट की रात सुबह-सुबह लुढ़क गई, लेकिन हमारे प्रमुख @RazyGhai जैसे तू मुजे खाओ मत मुख्य तूझे आजाद डूंगा .. वैसे मैं सब तुम्हारी हूं … लाओ।” # धाकड़ पर। ”

कंगना रनौत ने पहले ट्विटर पर फिल्म के निर्देशक रजनीश घई के लिए एक संदेश साझा किया था और उल्लेख किया था कि हिंदी सिनेमा के कई शीर्ष फिल्म निर्माताओं ने उनके साथ अपने करियर की शुरुआत की थी।

“भारत के कई प्रमुख फिल्म निर्माताओं ने मेरे साथ अपने करियर की शुरुआत की, जब वे सफल हो जाते हैं, तब वे केवल खान, कपूर या कुमार के बाद जाते हैं। प्रिय दोस्तों जब हमारे प्रमुख @RazyGhai एक शीर्ष फिल्म निर्माता बन जाते हैं, तो कृपया उन्हें # केंद्रित, एक बार में महिला केंद्रित फिल्में करने के लिए याद दिलाएं।

धाकड़ की शूटिंग मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के सारनी इलाके में चल रही है। मिली जामकारी के अनुसार, जिले के कांग्रेस नेताओं ने धमकी दी थी कि अगर उन्होंने अपने ट्वीट के लिए किसानों से माफी नहीं मांगी तो वे कंगना को गोली नहीं चलाने देंगे।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.